दो कोरोना संक्रमितों को भेजा चूरू

सुजानगढ़ शहर में लोगों के कोरोना संक्रमित होने का सिलसिला लगातार जारी है। अब तक एक के बाद एक नौ व्यक्ति कोरोना संक्रमित हो चूके हैं। तीन दिन पहले एक नर्सिंगकर्मी के कोरोना पॉजीटिव आने के पश्चात मंगलवार देर रात दो स्वास्थ्यकर्मियों के कोरोना पॉजीटिव होने की रिपोर्ट आई है। जिससे चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग में हडक़म्प मचा हुआ है।

तीन दिन पहले चांद बास सीएचसी के चिकित्साकर्मी के कोरोना पॉजीटिव आने के पश्चात स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा कोरोना संक्रमित चिकित्साकर्मी के सम्पर्क में आने वालों के साथ ही ब्लॉक सीएमएचओ कार्यालय के स्टाफ के भी सैम्पल लिये गये थे। जिनमें से दो जने कोरोना संक्रमित आये हैं। दो जनों के कोरोना संक्रमित मिलने के पश्चात 108 एम्बूलैंस से दोनों स्वास्थ्यकर्मियों को चूरू भेजा गया।

आपकों बतादें कि दोनो स्वास्थ्य कर्मियों में एक फार्मासिस्ट है तथा दूसरा कम्प्यूटर प्रोग्रामर है। दोनो ही ब्लॉक सीएमएचओ कार्यालय में कार्यरत हैं, जिन्हे उनके स्टाफ साथियों के साथ ठरड़ा स्थित कस्तुरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में क्वारंटीन किया हुआ था। बुधवार सुबह दोनो ही कोरोना संक्रमित स्वास्थ्य कर्मियों को 108 एम्बूलैंस के जरिये चूरू भेज दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here