चैन स्नेचिंग के आरोप में चार गिरफ्तार, दो वारदातें कबूली

चैन स्नेचिंग के मामले में पुलिस ने चार जनों को गिरफ्तार किया है। सीआई मुश्ताक खान ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक तेजस्वीनी गौतम द्वारा जिले के सभी थानाधिकारियों को दिये गये विशेष दिशा निर्देशानुसार रतननगर थानाधिकारी एवं उनकी टीम के विशेष सहयोग से चैन स्नेचिंग के मामले में चार जनों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने शहर में दो वारदातें करनी कबूली है। जिनमें एक कुछ दिन पहले नया बाजार में घर के बाहर खड़ी महिला प्रेमलता जोशी पत्नी ओमप्रकाश जोशी की तथा 27 जुलाई 2019 को कलावती देवी पत्नी नन्दकिशोर शर्मा के गले से सोने की चैन तोडऩे की वारदात को आरोपियों ने कबूला है।

सीआई ने बताया कि आरोपियों ने प्रारम्भिक पुछताछ में बताया कि उन्होने सरदारशहर, तारानगर, लाडनूं में भी चैन तोडऩे की वारदातों को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपी मुकेश उर्फ कालू पुत्र हीरालाल जाट उम्र 23 साल, निवासी गुदड़वास, पुलिस थाना रामगढ़, जिला सीकर, इमरान खान पुत्र रज्जाक खान कायमखानी उम्र 22 साल, निवासी बिसाऊ जिला झुंझुनू, अजय जाट पुत्र जगदीश प्रसाद जाट उम्र 19 वर्ष, निवासी गांव गैस एजेन्सी के पीछे, न्यू कॉलोनी, पुलिस थाना बिसाऊ जिला झुंझुनू तथा दीपांशु खेतान पुत्र पवन कुमार खेतान उम्र 25 साल, निवासी गांव व्यायामशाला के पास, महनसर, पुलिस थाना बिसाऊ, जिला झुंझुनू को गिरफ्तार किया है।

सीआई ने बताया कि रतननगर एसएचओ व उनकी टीम के साथ ही सुजानगढ़ थाने के सब इंस्पेक्टर डॉ. महेन्द्र कुमार, कांस्टेबल महावीर प्रसाद ने आरोपियों को सालासर से दस्तयाब कर सुजानगढ़ लाकर गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से वारदात में शामिल मोटरसाइकिल भी जब्त की है। सीआई ने बताया कि मुकेश उर्फ कालू, इमरान खान तथा अजय जाट मोटरसाइकिल पर सवार होकर चैन तोडऩे की वारदात को अंजाम देते और उसके बाद दीपांशु खेतान को बेच देते थे। सीआई ने बताया कि आरोपियों से पुछताछ की जा रही है तथा इनसे तोड़ी गई चैनों की बरामदगी के प्रयास किये जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here