जमीनी मामले में बीदासर में हुई फायरिंग, एक घायल

निकटवर्ती बीदासर कस्बे में जमीनी मामले को लेकर पुलिस थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर ही सोमवार को दिन दहाड़े हुई फायरिंग में बांये पैर में गोली लगने से वार्ड 20 निवासी लिक्षमणाराम छापोला पुत्र कुनाराम प्रजापत उम्र 59 वर्ष गम्भीर रूप से घायल हो गया। जिसे आस पास के लोगों ने बीदासर सीएचसी पंहूचाया। जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद 108 एम्बुलेंस द्वारा सुजानगढ रैफर कर दिया। सुजानगढ़ में भी चिकित्सकों ने उपचार कर जयपुर रैफर कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार वार्ड नं. 20 के लिक्षमणा राम सोमवार की दोपहर 02 बजे अपने घर पर सो रहे थे कि तीन अज्ञात व्यक्ति उनके घर स्लेटी कलर की कार लेकर आये और लिक्षमणा राम से कहा कि तुम्हारा प्लॉट देखना है तो लिक्षमणाराम अपनी स्कुटी लेकर उनके साथ प्लॉट पर आये तो उन्होंने कहा कि यह 05 हजार गज जमीन हमारी ली हुई है तो लिक्षमणाराम ने बोला की 01 हजार गज जमीन मैने दो साल पहले श्रवण बावरी से खरीदी हुई है। आप हजार गज छोड़कर बाकी जमीन ले सकते हो। इसी दौरान उनमें से एक व्यक्ति ने गोली चलाई जो लिक्षमणाराम के बायें पैर के घुटने के ऊपर से आर-पार हो गई।

अज्ञात व्यक्ति घटना को अंजाम देकर गाड़ी में बैठकर फरार हो गये। घटना की जानकारी मिलते ही सुजानगढ के पुलिस उप अधीक्षक नरेन्द्र शर्मा ने घटना स्थल पर पंहूच कर घटना की जानकारी ली तथा आस-पास के ऐरिया में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखकर आस-पास के थानो मे नाकाबंदी करवाई। डीएसपी शर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला जमीनी विवाद से जुडा है। उल्लेखनीय है कि बीदासर कस्बे में जमीनी मामले को लेकर फायरिंग की यह दुसरी घटना है। इससे पूर्व 10 मार्च, 2016 को कस्बे के बैरी चौक में प्रोपटी डीलर बाबूलाल करड़वाल पर भी फायरिंग कर जानलेवा हमला किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here