14 किलो गांजे के साथ दो गिरफ्तार

Sujangarh police

सुजानगढ़ पुलिस ने 14 किलो गांजे के साथ दो जनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस उप अधीक्षक हनुमानसिंह कविया ने बताया कि मुखबीर की सूचना पर सुजानगढ़ सीआई भगवतीसिंह ने मय जाप्ते के नाकाबंदी कर माण्डेता तिराहे के पास लाडनूं की तरफ से आ रही दो मोटरसाइकिलों पर सवार लोगों को रोका तो वे भागने लगे। जिस पर जाप्ते की सहायता से एक मोटरसाइकिल व दो व्यक्तियों को काबू मे कर लिया गया तथा दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार दो जने मोटरसाइकिल छोड़कर भाग गये।

कविया ने बताया कि काबू किये गये सरफराज पुत्र मोहम्मद इसाक पंवार निवासी निम्बी जोधा पुलिस थाना लाडनूं तथा बलराम पुत्र कल्लूराम हरिजन निवासी विनोबा बस्ती चौखूटी फाटक बीकानेर थाना सदर बीकानेर हाल वार्ड नं. 1 टंकी का बास निम्बी जोधा से एक प्लास्टिक कट्टे से करीब डेढ़ लाख रूपये की कीमत का 14 किलो गांजा बरामद किया गया। डीएसपी ने बताया कि दोनो आरोपियों को रविवार को न्यायालय में पेश किया जायेगा।

गौरतलब है कि जिला पुलिस अधीक्षक राहूल बारहठ के द्वारा अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत पुलिस उप अधीक्षक हनुमानसिंह कविया के निर्देशन में सीआई भगवतीसिंह द्वारा यह कार्यवाही की गई। कार्यवाही के दौरान पुलिस टीम में हैड कांस्टेबल राजेन्द्रसिंह, कांस्टेबल महेन्द्रसिंह, करणाराम, जगदीशप्रसाद, सत्यवीरसिंह, धनराज, जगदीश, मुकेश कुमार शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here