बालाजी नर्सिंग कॉलेज में विदाई पार्टी का आयोजन

Balaji Nursing College

श्री बालाजी नर्सिंग कॉलेज में विदाई पार्टी फेयरवेल समारोह 2015 का आयोजन राजकीय बगडिय़ा चिकित्सालय के पीएमओ डा. जे.के. सकरवाल के मुख्य आतिथ्य एवं नर्सिंग अधीक्षक छोटूराम के विशिष्ट आतिथ्य में आयोजित किया गया। कॉलेज परिसर में आयोजित समारोह का शुभारम्भ अतिथियों द्वारा मां सरस्वती व फ्लोरेंस नाइटेंगिल की तस्वीर के समक्ष दीप प्रज्जवलन कर की।

तत्पश्चात बालाजी पब्लिक स्कूल के नन्हे मुन्नों ने अपने कार्यक्रम की मनभावन प्रस्तुतियां दी। नर्सिंग कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने एकल व युगल नृत्य प्रस्तुत कर अपनी प्रतिभा की गहरी छाप छोड़ी। समारोह में विभिन्न श्रेणियों के विद्यार्थियों को पुरूस्कृत किया गया। उत्कृष्ट परीक्षा परिणाम के लिए गुरूजनों एवं सर्वाधिक अंक लाने वाले विद्यार्थियों को रजत पदक प्रदान कर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में मिस फेयरवेल व मिस्टर फेयरवेल को भी सम्मानित किया गया। मुख्य अतिथि डा. जे.के. सकरवाल ने विद्यार्थियों को नशे व मादक पदार्थों से दूर रहने की सलाह दी।

निदेशक पी.आर. चन्देलिया ने कहा कि आप जिस किसी संस्थान व नगर में कार्य करें, वहां पर संस्था का नाम गौरवान्वित करें। सन्देश देने के बजाय उसे अपने जीवन में उतारना बड़ी बात है। उन्होने विद्यार्थियों से भू्रण हत्या नहीं करने एवं उसमें सहयोग नहीं करने की भी नसीहत दी। उन्होने आशा जताई कि विद्यार्थी अपनी शपथ के अनुसार ईमानदारी से अपना कार्य करेंगे। प्रिंसीपल एच.आर. बुरड़क ने आभार व्यक्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here