विधायक ने दिये नियमित जलापूर्ति के निर्देश

Jlday Department

विधायक खेमाराम मेघवाल ने अपने आवास पर जलदाय विभाग के अधिकारियों की बैठक में उन्हे अनियमित जलापूर्ति को लेकर खिंचाई की। मेघवाल ने कहा कि जब सर्दियों में जलापूर्ति की ये हालत है तो फिर गर्मियों में क्या हाल होंगे।

बुद्धिप्रकाश सोनी, मण्डल अध्यक्ष वैद्य भंवरलाल शर्मा, भंवरलाल गिलाण, प्रहलाद जाखड़, गणेश मण्डावरिया, मनीष दाधीच, खुशीराम चान्दरा, गिरीश महाराज, रूपाराम गुलेरिया, सुभाष ढ़ाका, हेमराज माली, मनोज भाणेज, जगदीश कस्वां, महावीरसिंह पार्वतीसर, विजयपालसिंह चाहर सहित उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि शहर में 10-15 दिनों से जलापूर्ति हो रही है, जिससे जनता परेशान हो रही है। देहात से आये ग्रामिणों ने बताया कि मलसीसर, कोलासर, चरला, गनोड़ा, खोड़ा, पार्वतीसर, बीदासर में भी पानी की अनियमित जलापूर्ति की समस्या बरकरार है।

विधायक खेमाराम मेघवाल ने जलदाय विभाग के अधिकारियों को अवलिम्ब जलापूर्ति की व्यवस्था में सुधार करने के निर्देश देते हुए कहा कि कार्य के प्रति कोताही बर्दाश्त नहीं की जायेगी। बैठक में विभाग के अधिशाषी अभियन्ता जे.आर. नायक, सहायक अभियन्ता रामेश्वर चौधरी, नरेश मण्डावरिया उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here