कड़ी से कड़ी जोड़कर आमजन तक पंहूचाये विकास की सौगात – राजेन्द्र राठौड़

Rajendra Rathore

निकटवर्ती कस्बे बीदासर की सेखानी धर्मशाला में सुजानगढ़ व बीदासर देहात के कार्यकर्ताओं की सामूहिक बैठक को सम्बोधित करते हुए चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि भाजपा ने अपनी विजय यात्रा विधानसभा चुनाव से शुरू की थी, जो अब पंचायती राज चुनाव में गांव की सरकार तक जारी रहेगी। राठौड़ ने कहा कि कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए विकास की सौगात को आमजन तक पंहूचाने का कार्य कार्यकर्ता करें। चिकित्सा मंत्री ने कहा कि साठ साल का शासन आपने देख लिया है, देश की जनता मानसकांग्रेस मुक्त भारत का बन चूका है।

यह सब कार्य आपके हाथों में हैं। राठौड़ ने चुटकी लेते हुए कहा कि किसकी कांग्रेस मा. भंवरलाल की कांग्रेस, वो भी सरकार में मंत्री थे, हम भी मंत्री है हमने तो नर्स बाई की चोटी आपके हाथ में नहीं दी, बोलने की मर्यादा होनी चाहिये। उन्होने कहा कि गांवों में पानी, बिजली सड़क की कोई कमी नहीं रहने दी जायेगी। खनिज राज्य मंत्री राजकुमार रिणवां ने कहा कि केन्द्र में बैठै सुुशासन की जोत जगाने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश के विकास के पथ पर अग्रसर हो रहा है। सफाई अभियान को विलक्षण महा अभियान बताते हुए रिणवां ने कहा कि सम्पूर्ण विश्व आज कातर दृष्टि से भारत की ओर देख रहा है।

बैठक को विधायक खेमाराम मेघवाल, सांसद राहूल कस्वां, पूर्व विधायक रामेश्वर भाटी ने भी सम्बोधित किया। बीदासर नगरपालिका अध्यक्ष हुक्मीचन्द रैगर की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में जिला अध्यक्ष गौरीशंकर मण्डावेवाला, जिला प्रभारी ओमप्रकाश आबूसरिया, जिला महामंत्री वासुदेव चावला, पंचायत समिति पर्यवेक्षक धर्मवीर पुजारी मंचासीन थे। बैठक में सांवरमल जाखड़, नेमाराम जाखड़, कानाराम कांटीवाल, मो. इकबाल कुरैशी, जुल्फीकार रिणीवाल आदि ने अतिथियों का माला, साफा व शॉल से स्वागत किया। बैठक में प्रहलाद जाखड़, बुद्धिप्रकाश सोनी, गणपतराम डोकीवाल, विजयपाल चाहर, जगदीश ढिढ़़ारिया, नौरंगलाल सीलू, महेन्द्र डूकिया सहित सरपंच, पूर्व सरपंच सहित अनेक ग्रामीणजन उपस्थित थे। बैठक का संचालन नगर अध्यक्ष राजकुमार सोनी व महामंत्री विमल टेलर ने किया।

बंद कमरों में किया राजनीतिक मंथन
चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री राजेन्द्र राठौड़, खनिज राज्य मंत्री राजकुमार रिणवां, सांसद राहूल कस्वां, जिलाध्यक्ष गौरीशंकर मण्डावेवाला, क्षेत्रिय विधायक खेमाराम मेघवाल तथा प्रभारी ओमप्रकाश आबूसरिया, पूर्व विधायक रामेश्वर भाटी, जिला महामंत्री वासुदेव चावला सुजानगढ़ व बीदासर के कार्यकर्ताओं से ब्लॉक वार अलग-अलग बंद कमरों में मिल रहे हैं। शनिवार सुबह कार्यकर्ताओं से मिलने का सिलसिला जो शुरू हुआ व देर शाम तक समाचार लिखे जाने तक जारी रहा। इस राजनीतिक मंथन के बाद सुजानगढ़ व बीदासर पंचायत समिति पर भाजपा का कब्जा होगा या नहीं यह तो भविष्य ही बतायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here