स्यानण की रोही में पुलिस को मिली एसएलआर

Hardcore criminal Bahadur Singh

हार्डकोर अपराधी बहादूरसिंह उर्फ पहलवान गत 4 जून को पेशी भुगताकर वापस बीकानेर जेल लौटते समय खारिया कनिराम के पास पुलिस कांस्टेबलों को धक्का देकर वह पुलिसकर्मियों की एक एसएलआर लेकर फरार हो गया था, जो गुरूवार को स्यानण की रोही स्थित एक खेत में लकड़ियों के ढ़ेर में पुलिस को मिली है। सालासर थाना प्रभारी संदीप विश्नोई ने बताया कि स्यानण की रोही में बाटानाऊ जाने वाले कच्चे रास्ते पर स्थित छतूराम पुत्र चूनाराम जाट के खेत में लकड़ियों के ढ़ेर में पुलिस की एसएलआर मिली है। विश्नोई ने बताया कि छतूराम की पत्नी लकड़िया लेने खेत गई थी, जहां पर लकड़ियां लेते समय उसे लकड़ियों के ढ़ेर में बन्दूक दिखाई दी।

जिस पर उसने अपने पति छतूराम को बताया, जिसने पुलिस को सूचना दी। एसएलआर मिलने की सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बूगराम मीणा व पुलिस उपाधीक्षक हेमाराम चौधरी भी मौके पर पंहूचे। पुलिस ने एसएलआर बरामद कर अपने कब्जे में ले ली है। सनद रहे गत चार जून को बहादूरसिंह सीकर न्यायालय में पेशी भुगताकर वापस बीकानेर जेल जा रहा था। खारिया कनिराम के पास कांस्टेबलों को धक्का देकर अपने साथी राजेन्द्रसिंह के साथ फायरिंग करते हुए फरार हो गया।

इससे पूर्व बहादूरसिंह ने अपने साथी के साथ कांस्टेबल प्रेमसुख के अलावा अन्य साथ आये हैड कांस्टेबल गुमानाराम नायक, कांस्टेबल राजेन्द्र विश्नोई, तथा बाबूलाल को शराब पिलाई व जुलियासर में एक व्यक्ति के घर पर खाना खिलाया और बीकानेर के लिए रवाना होते समय जुलियासर सीमा व स्यानण के रास्ते में पुलिस की दो एसएलआर राइफलें छीन कर फरार हुए थे। जिनमें से एक एसएलआर उसी समय मौके पर मिल गई थी। पुलिस ने अभी तक मुख्य आरोपी हार्डकोर अपराधी बहादूरसिंह व उसके साथ राजेन्द्रसिंह का पता नहीं लगा पाई है। हालांकि गत सप्ताह में थानाधिकारी संदीप विश्नोई आरोपियो की तलाश में कोटा क्षेत्र में गये थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here