ग्राम ठरडा में बुधवार को प्रशासन ने अतिक्रमण हटाया

Encroachment

सुजानगढ तहसील के ग्राम ठरडा में बुधवार को प्रशासन ने अतिक्रमण हटाया। लम्बे समय से अतिक्रमण हटाने की माँग को लेकर ग्रामीण प्रदर्शन व स्कुल के बच्चे स्कुल का बहिष्कार कर रहे थे। बुधवार नायब तहसीलदार गणेशीलाल के नेतृत्व में आरआई मुकनाराम हलका पटवारी अनील मीणा ,ग्रामसेवक मदन सिंह ने जेसीबी मशीन के जरिये चार बीघा भुमी पर हो रहे अतिक्रमण को हटाया।

नायब तहसीलदार गणेशीलाल ने बताया कि अकरम अली पुत्र रमजान लीलघर,सोहनलाल पुत्र खरेजाराम जाती लुहार ,हडमानमल पुत्र जीतमल,कस्तुराराम पुत्र बजंरगलाल ,लालाराम पुत्र खरेजाराम ,हुलासमल पुत्र खरेजाराम,गोपालकृष्ण पुत्र भंवरलाल,पवनकुमार पुत्र ओमप्रकाश,रामनारायण पत्र हरीराम,केद्वारा अवैघ कब्जा कीये जाने की शिकायत मिलने पर प्रशासन ने बुधवार को अतिक्रमण हटा दिया।

ध्यान रहे उक्त अतिक्रमण का मामला 90 बी के तहत एसडीएम कोर्ट में चल रहा था,जिसकी सुनवाई कर अतिक्रमण हटाने का फैसला लिया है। जिसके तहत अतिक्रमण हटाये गये। ग्रामीण तारांचद स्वामी ,पुर्णसिंह,राजकुमार बागडा,तेजुसिंह सरंपच प्रतिनिधी ने अतिक्रमण की शिकायत को लेकर सरकार आपके द्वार,लोकसभा चुनावो का बहिष्कार कर अतिक्रमण हटाने की माँग की थी। राजकीय उच्च प्राथमिक विघालय के छात्र=छात्राओ ने 2 जुलाई को स्कुल का रास्ता खुलवाने की माँग को लेकर विघालय का वहिष्कार किया था।

ग्रामीणो ने अतिक्रमण हटाने की माँग को लेकर किये कई बार प्रर्दशन :-
ठरडा के ग्रामीण अतिक्रमण हटाने की माँग को लेकर लोकसभा चुनावो में मतदान का वहिष्कार किया,सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत पंचायम समिति परिसर में के न्द्रीय राज्य मत्रीं के सामने रखी अतिक्रमण की शिकायत रखी। राजकीय उच्च प्राथमिक विघालय के छात्र=छात्राओ ने 2 जुलाई को स्कुल का रास्ता खुलवाने की माँग को लेकर विघालय का वहिष्कार किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here