अब तक कहां सो रहे थे विधायक जी – रामेश्वर भाटी

SHARE

bjp

राजकीय बगडिय़ा चिकित्सालय प्रकरण को लेकर पूर्व विधायक रामेश्वर भाटी ने पूर्व मंत्री एवं विधायक मा. भंवरलाल मेघवाल द्वारा स्वयंभू सरकार की धौंस लगाने पर आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जब खुद ही सरकार है तो फिर सरकार द्वारा जारी उन आदेशों को निरस्त क्यों नहीं करवा पा रहे हैं, जिन आदेशों के कारण हॉस्पीटल की दुर्दशा हो रही है।

भाटी ने कहा कि आप को विधायक बने चार साल से अधिक का समय हो गया है, इस दौरान आप मंत्री भी रहे हैं और यह दुर्दशा तो आपके विधायक बनने से जारी है, अब तक आप कहां सो रहे थे तथा चुनाव नजदीक आने पर ही आप इस कुम्भकर्णी नींद से अब कैसे जागे हैं। भाटी ने कहा कि यह केवल हॉस्पीटल अकेले की दुर्दशा नहीं है, उपखण्ड पर स्थित प्रत्येक सरकारी विभाग इसी प्रकार की दुर्दशा का शिकार है, जहां पर बिना दक्षिणा दिये उस गरीब जनता का काम नहीं होता, जिसके साथ खड़े होने का ढि़ंढोरा कांग्रेस वर्षो से पीट रही है।

पुलिस थानों में चौथ वसूली बद्दस्तूर जारी है, क्या यह स्थानीय विधायक नहीं जानते है? बिना भेंट-पूजा के जन्म-मृत्यु, जाति, आय प्रमाण पत्र तक नहीं बन रहे है क्या इन सबसे विधायक मेघवाल अनभिज्ञ हैं? पंजीयन शुल्क चुकाने के बाद भी वसूले जाने वाले दो-तीन प्रतिशत कमीशन के बारे में क्या विधायक नहीं जानता है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here