दमाम की जेल में कैद सुजानगढ़ का बनवारीलाल

SHARE

शहर के कृषि मण्डी पीछे रहने वाला बनवारीलाल मेघवाल पिछले 16 माह से विदेश में फंसे हुआ है। बनवारीलाल की पत्नी सुशीला मेघवाल ने बताया कि करीब 4 साल पूर्व दमाम में मजदूरी करने गए थे और पिछले 16 महीनों से उन्हें कम्पनी द्वारा वेतन नही दिया गया और एक माह से बनवारी लाल का परिवार से सम्पर्क टूट चुका है। पीडि़त की पत्नी ने बताया कि 16 माह से मेरे पति को पगार नही मिली है जिसके कारण घर की हालत बहुत ही खराब है। छोटे-छोटे बच्चों के लालन-पालन करने में संकट आ गया है। एक माह पूर्व मेरे पति से दूरभाष में वार्ता हुई थी तब उन्होने बताया कि मेरे को दमाम की जेल में बंद कर दिया और मैं जल्द घर आने का प्रयास करूंगा।

पीडि़त के पुत्र संजय मेघवाल ने भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, प्रदेश की मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे, सांसद राहुल कस्वां से मामले में हस्तक्षेप कर उनके वतन वापसी की मांग की है। बोबासर सरपंच प्रतिनिधी कालूराम मेघवाल ने बताया कि सुशीला की आर्थिक स्थिति दयनीय बनी हुई है। बच्चों की पढाई व उनकी दैनिक दिनचर्या प्रभावित हुई है। अकेली महिला जो बीमार रहती है, उसका अपने पति के वतन वापसी के इन्तजार में रो-रो कर बूरा हाल है। सुशीला ने प्रशासन से दमाम में फंसे अपने पति बनवारीलाल को सकुशल स्वदेश लाने के लिए विदेश मंत्रालय सहयोग करने की मांग की है।

1 COMMENT

  1. Banwari konsi company mein hai, company ka naam btaayein aur Banwari ke phone no. jis pr usse baat ho skti ho btaayein…..passport mein visa printed page ki photo copy mile to usme company ki puri detail milegi.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here