वार्ड न. 38 में टूटे नाले को ठीक करने के लिए एसडीएम को ज्ञापन दिया

SHARE

सुजानगढ़ के दुलिया बास के वार्ड न. 38 स्कूल की गाली में करीब 9 माह से टूटा नाला अब तक ठीक नहीं हुआ है। टूटे नाले के कारण उस जगह पे हर समय गन्दगी रहती है। जिसकी वजह से मोहल्ले वासियों और स्कूल के बच्चे में बीमारी फेलने का डर रहता है।

सोमवार को वार्ड पार्षद परबीना बानो ने एसडीएम को ज्ञापन देकर समस्या का स्थायी समाधान करने की मांग की। ज्ञापन में बताया गया की जब से नाले को तोड़ा गया है। वापस निर्माण नहीं किया गया नगर परिषद् को बार बार लिखित में शिकायत करने पर भी इसका समाधान नहीं हो पाया है। नाला निर्माण के बार बार प्रस्ताव भी बनाये जा रहे है मगर निर्माण नहीं कराया जा रहा है।

इस मामले में पार्षद प्रतिनिधि शफी खां ने बताया की एक सप्ताह पहले गली में रहने वाले इक़बाल मुग़ल को अस्पताल ले जाने के लिए एम्बुलेंस बुलाई गई लेकिन नाला टुटा होने के कारण मोके पे नहीं पहुँच सकी। मरीज को स्ट्रेक्चर पर ले जाना पड़ा। मदन प्रजापत की गाय बीमार हो गई थी लेकिन टूटे नाले की वजह से उससे ले जा नहीं सके तो वो मर गई। लोगो को अंतिम संस्कार करने के लिए ले जाने में भी समस्या आती है गली के लोग इस समस्या का समाधान चाहते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here