मारपीट के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग

SHARE

घर में घुसकर मारपीट करने के मामले में घटना के एक सप्ताह बाद भी आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही नहीं होने से खफा परिवादी पक्ष ने जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन प्रेषित कर प्रकरण की सही जांच करवाकर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है। प्रकरणानुसार शुभम् पुत्र सत्यप्रकाश माली निवासी वार्ड नं. 7, सुजानगढ़ ने गत 11 अप्रेल को दौराने ईलाज राजकीय चिकित्सालय में पर्चा बयान दिया कि वह अपने घर में झूले पर बैठा पढ़ रहा था। तभी अमित, कैलाश, कमल व कृष्ण पुत्रगण कन्हैयालाल एक राय होकर हाथों में लोहे के पाईप, लाठी, दंताली लेकर आये और आते ही गाली गलौच निकालते हुए मारपीट करने लगे।

बयान में बताया गया है कि कैलाश ने दंताली से सिर में चोट मारी, जिससे शुभम् नीचे गिर गया और अमित, कमल व कृष्ण ने लाठियों व पाइपों से हाथों व कमर पर मारने लगे। जोर-जोर से चिल्लाने पर पीडि़त के माता-पिता भाग कर आये और उन्होने बीच-बचाव कर छुड़वाया। बीच बचाव के दौरान आरोपियों ने पीडि़त की मां विमलादेवी के साथ भी लात घुसों से मारपीट करने का आरोप बयान में लगाया गया है। बयान में बताया गया है कि आरोपियों ने जाते समय मौका मिलने पर परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी। बयान के अनुसार घटना से दो दिन पूर्व भी आरोपी कैलाश ने पीडि़त की मां के साथ मारपीट की थी। एक सप्ताह बाद भी किसी प्रकार की कार्यवाही नहीं होने से क्षुब्ध पीडि़त के पिता सत्यप्रकाश ने जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन प्रेषित कर पुलिस पर राजनैतिक दबाव में सही दिशा में जांच नहीं करने का आरोप लगाया है। ज्ञापन में आरोपियों की गिरफ्तारी कर हथियार बरामद करने एवं शीघ्र ही चालान पेश करने की मांग की गई है।

इनका कहना है-
प्रकरण में सीआई भगवतीसिंह का कहना है कि पीडि़त की एक्स रे एवं जांच रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में आगे की कार्यवाही की जायेगी।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here