बडाबर शराब ठेके के सेल्समैन की हत्या व मलसीसर शराब ठेके को लूटने के आरोपी गिरफ्तार

Murder

बडाबर शराब ठेके पर सेल्समैन की हत्या करने एवं मलसीसर शराब ठेके को लुटने के आरोपियों को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया है। एएसपी योगेन्द्र फौजदार ने बताया कि गत 20 मार्च की रात्री को सालासर थाने के गांव बडाबर में शराब ठेके के सेल्स मैन की हत्या करने तथा सुजानगढ़ थाने के मलसीसर में शराब ठेके को लुटने के आरोपी गजेन्द्रसिंह उर्फ गज्जू उर्फ महिपाल उर्फ खम्मा पुत्र सोहनसिंह उम्र 29 वर्ष निवासी सिंगडौला बड़ा पुलिस थाना सीकर सदर तथा इमरान पुत्र नवाब खां उम्र 32 साल निवासी खारिया पुलिस थाना मौलासर नागौर को गिरफ्तार किया है। दोनो आरोपियों को मंगलवार को न्यायालय में पेश किया जायेगा।

गजेन्द्र के खिलाफ है 17 मामले दर्ज
एएसपी योगेन्द्र फौजदार ने बताया कि 10 हजार रूपये के इनामी बदमाश गजेन्द्रसिंह के खिलाफ हत्या, हत्या का प्रयास, लूट के जयपुर, लोसल, नेछवा, डीडवाना, सीकर सदर, मौलासर, जयपुर के वैशाली नगर व मुहाना, नोखा में 17 मामले दर्ज हैं। फौजदार ने बताया कि इमरान के खिलाफ पहले से एक मामला दर्ज है तथा अब एक नोखा में अवैद्य हथियार, सालासर में बडाबर सेल्समैन की हत्या तथा सुजानगढ में मलसीसर शराब ठेके की लूट के मामले और दर्ज हो चूके हैं। दोनो आरोपी 2013 से साथ है।

गजेन्द्र की गोली से हुई थी सेल्समैन की मौत
एएसपी योगेन्द्र फौजदार ने बताया कि प्रारम्भिक पुछताछ में सामने आया है कि दोनो ने ही ठेके पर गोलियां चलाई थी। लेकिन सेल्समैन मालूसिंह के गोली गजेन्द्रसिंह ने मारी थी। आरोपियों का हौसला इतना बुलन्द था कि इन्होन शराब ठेके के सेल्समैन की हत्या करने के बाद मलसीसर में शराब ठेके की लूट की वारदात को अंजाम दे दिया।

ठेकेदार से थी रंजिश
फौजदार के अनुसार आरोपियों की बडाबर शराब ठेके के ठेकेदार से पुरानी रंजिश थी। जिसके चलते बडाबर ठेके को लूटने की योजना बनाकर दोनो नागौर से चले थे। बडाबर पंहूचने पर सेल्समैन द्वारा ठेका नहीं खोलने तथा गाली गलौच करने पर जवाब देने पर बंद शटर के बाहर से दोनो आरोपियों ने फायर किये। जिसमें गजेन्द्र द्वारा चलाई गई गोली से सेल्समैन मालूसिंह की मौत हो गई। दोनो आरोपियों ने दिन में गजेन्द्रसिंह की बहन के यहां चल रहे फंक्शन में शराब पी थी। वारदात के अगले दिन इन्हे महसूस हुआ कि जो हुआ वह गलत हुआ।

नोखा पुलिस नहीं पकड़ती तो हम पकड़ लेते
एएसपी योगेन्द्र फौजदार ने बताया कि दोनो आरोपियों को अगर नोखा पुलिस नहीं पकड़ती तो दो तीन दिन में हम पकड़ लेते। फौजदार ने बताया कि वारदात के अगले दिन ही दोनो आरोपियों की पहचान हो गई थी। दोनो को गिरफ्तार करने में सुजानगढ़ सीआई भगवतीसिंह, सालासर एसएचओ बलजीतसिंह मान व राजलदेसर एसएचओ विक्रान्त शर्मा की टीम ने खुब मेहनत की है। फौजदार ने बताया कि दोनो आरोपियों द्वारा सुजानगढ़ व सालासर थाना क्षेत्र की गई वारदातों की जांच जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार सालासर थाना प्रभारी बलजीतसिंह मान को सौंपी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here