तीन दिन और बढ़ा हत्यारोपी पत्नी व उसके प्रेमी का रिमाण्ड

Murder

पति की हत्या के आरोप में गिरफ्तार पत्नी एवं उसके प्रेमी को रिमाण्ड अवधि पूरी होने के बाद सोमवार को फिर से एडीजे न्यायालय में पेश किया गया। जहां पर दोनो आरोपियों को तीन दिन के पुलिस रिमाण्ड पर और दिये जाने के आदेश दिये। सालासर थाना प्रभारी सन्दीप विश्नोई ने बताया कि सतवीर पुत्र लालमन जाति जाट उम्र 41 वर्ष निवासी खरड़ अलीपुर पुलिस थाना सदर हिसार की हत्या के आरोप में गिरफ्तार सतवीर की पत्नी सुनीता व बुआ के लड़के विनय पुत्र सज्जनसिंह निवासी हांसी को रिमाण्ड अवधि पूरी हो जाने के बाद सोमवार को दोबारा एडीजे न्यायालय में पेश किया गया।

जहां पर एडीजे नेपालसिंह ने दोनो आरोपियों को तीन दिन तक और पुलिस रिमाण्ड पर सौंपे जाने के आदेश दिये गये। विश्नोई ने बताया कि चार दिनों के रिमाण्ड के दौरान मृतक की पत्नी एवं हत्यारोपी सुनीता के जले हुए कपड़ों की बरामदगी की गई है। ज्ञात रहे कि गत 12 मई को सालासर में लक्ष्मणगढ़ बाईपास रोड़ पर जलती हुई कार में एक जला हुआ शव मिला था। जिसकी शिनाख्त सतवीर पुत्र लालमन जाति जाट उम्र 41 वर्ष निवासी खरड़ अलीपुर पुलिस थाना सदर हिसार के रूप में हुई थी। सतवीर की हत्या के आरोप में उसके भाई बलजीत ने मृतक की पत्नी सुनीता व उसके बुआ के लड़के विनय निवासी हांसी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था।

जिन्हे पुलिस ने 13 मई को गिरफ्तार कर 14 मई को न्यायालय में पेश किया था, उस समय न्यायाधीश नेपालसिंह ने आरोपियों को चार दिन के रिमाण्ड पर सौंपे जाने के आदेश दिये थे। रिमाण्ड अवधि पूरी हो जाने के बाद सोमवार को आरोपियों को फिर से एडीजे के समक्ष पेश किया गया, जहां पर दोनो आरोपियों को तीन दिन के पुलिस रिमाण्ड पर और दिये जाने के आदेश दिये गये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here