ओवर व अण्डर ब्रिज बनाने की मांग

Under Bridge

कस्बे के वरिष्ठ नागरिक एवं राजस्थान पेंशनर समाज के पूर्व सचिव नरसाराम फलवाड़िया, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष सत्यनारायण खाखोलिया व नगरपरिषद में नेता प्रतिपक्ष रामनारायण प्रजापत ने रेलवे समन्वय प्रकोष्ठ के परिवहन आयुक्त को ज्ञापन प्रेषित कर ओवर व अण्डर ब्रिज बनाने की मांग की है। ज्ञापन में लिखा है कि अण्डर व ऑवर ब्रिज नहीं होने के कारण आमजनता, विद्यार्थियों, मृत -शव की अर्थी एवं जनाजे को ले जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

जिसके चलते घंटों इंतजार करना पड़ता हैं तथा विद्यार्थियों को पैदल लाइन पार करके विद्यालय जाना पड़ता है। वहीं आम आदमी को बाजार, गम्भीर रोगी को अस्पताल तथा बस स्टैण्ड व रेलवे स्टेशन जाने के लिए पैदल ही लाइन क्रास करनी पड़ती है। जिससे दुर्घटना की सदैव आशंका बनी रहती है। ज्ञापन में बताया गया है कि कस्बे की आधी आबादी रेलवे लाईन के उस पार बसी हुई है।

छोटी-छोटी कॉलोनियों के बसने के अलावा कईं शिक्षण संस्थायें संचालित होने से आम आदमी व विद्यार्थियों के आवागमन का दबाव काफी बढ़ गया है। ज्ञापन में पिछले दिनों बेरियर का लॅक टूट कर कार पर गिरने का जिक्र करते हुए भविष्य की आशंकाओं से बचने के लिए समपार संख्या सी-21 पर ओवर ब्रिज एवं समपार संख्या सी-23 पर अण्डर ब्रिज निर्माण की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here