बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम में सेंधमारी, चोरी का प्रयास असफल

Bank of Baroda ATM

स्टेशन रोड़ स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम में सेंधमारी कर उसे तोड़ने का असफल प्रयास किया। एटीएम के पीछे स्थित कारखाने की दीवार फांदकर कारखाने के अन्दर से एटीएम की दीवार को कटर मशीन से काटकर एटीएम में प्रवेश कर एटीएम को तोड़ने का प्रयास किया। लेकिन एटीएम को तोड़कर उसमें रखी नगदी को निकालने में चोर सफल नहीं हो पाये तथा भाग गये। एटीएम में सेंधमारी एवं चोरी के प्रयास की सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बुगलाल मीणा, पुलिस उप अधीक्षक हेमाराम चौधरी, थाना प्रभारी कुलदीप वालिया ने मौके पर पंहूचकर घटनास्थल का जायजा लिया।

बैंक ऑफ बड़ौदा के शाखा प्रबन्धक करणीसिंह ने थाने में हाजिर होकर सूचना दी कि उनकी बैंक का एक एटीएम स्टेशन रोड़ पर लगा हुआ है, जो रात्री दस बजे से सुबह छ: बजे तक बंद रहता है। रिपोर्ट में शाखा प्रबन्धक ने बताया कि शुक्रवार सुबह एटीएम की सुरक्षा एजेन्सी के गार्ड सुपरवाइजर महिपाल स्वामी का उनके पास टेलीफोन आया, जिसमें उसने बताया कि गत रात्री को एटीएम परिसर की पीछे की दीवार तोड़कर उसमें सेंधमारी कर किसी व्यक्ति द्वारा अन्दर घुसकर एटीएम मशीन में तोड़-फोड़ की गई। एटीएम मशीन से कोई नगदी गायब नहीं हुई है। सूचना मिलने पर मैने जब घटना स्थल पर जाकर देखा तो गजानंद जांगीड़ के नोहरे के पीछे से लोहे की चारपाई को खड़ा कर दीवार फांद कर महावीर जांगीड के कारखाने में अज्ञात चोरों ने घुस कर एटीएम की दीवार को तोड कर अन्दर प्रवेश कर एटीएम की मशीन को तोडने का प्रयास किया, लेकिन वे पैसे निकालने में विफल रहे।

करणीसिंह शेखावत ने बताया कि दिल्ली से सीसीटीवी कैमरे का बैक के इंजिनियर कल यहां आयेगे और वारदात की पड़ताल करंेगे और कैमरों की फूटेज खंगालेंगे जिससे आरोपियो की तलाश कि जायेगी। वहीं थानाधिकारी कुलदीप वालिया ने बताया कि फिंगर प्रिंट लेने के लिए चूरू से विशेषज्ञों की एक टीम सुजानगढ आई और उसने घटना स्थल को बारिकी से देख कर फिंगर प्रिट लिये है। उन्होने बताया कि बैक ऑफ बड़ोदा की अपनी टीम शीघ्र ही आने वाली है, जो कि चोरी के प्रयास की जांच पडताल करेगी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here