सड़क हादसों में दो की मौत

Accidents

वृत क्षेत्र के दो अलग अलग थाना क्षेत्रों में हुई सड़क दुर्घटना मेें दो जनों की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार सारोठिया – गनोडा रोड पर पिक अप चालक ने गफलत और लापरवाही से चला कर मोटर साईकिल सवार के टक्कर मारी। जिससे मोटर साईकिल सवार हनुमान निवासी सुजानगढ गम्भीर रूप से घायल हो गया। जिसे घायलवस्था में सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे जयपुर रैफर कर दिया। जयपुर ले जाते समय हनुमान ने रास्ते में दम तोड दिया ।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि हीरालाल पुत्र रामलाल जाट ने रिपोर्ट दी कि पिक अप ड्राईवर ने पिक अप को गफलत और लापरवाही से तेज गति से चला कर मोटर साईकिल को टक्कर मारी। पुलिस ने बताया कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर लाश को परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसी प्रकार सालासर थाना क्षेत्र के ग्राम बाघसरा पूर्वी – शोभासर रोड पर अज्ञात वाहन ने राह चलते एक युवक के टक्कर मारी। जिससे उसकी मौत हो गई। आत्माराम पुत्र रामेश्वरलाल जाट निवासी बाघसरा पूर्वी ने सालासर थाने लिखित रिपोर्ट दी कि मेरा भाई गणेश उर्फ गिरिश (35) जो की ढाणी से मजदूरी करने गांव शोभासर गया था, जो कि गत रात्री को घर नही आया था।

रविवार को गांव के रामकरण गोदारा ने दुरभाष पर सूचना दी की तुम्हारा भाई गणेश सड़क पर मृत पडा है। हम लोग मौके पर जाकर देखा तो गणेश के सर ,पीठ पैरों पर चोट के निशान और घसीटने के निशान पाये गए। पुलिस सूत्रों के अनुसार अज्ञात वाहन ने राह चलते के टक्कर मार दी, जिससे उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवा कर लाश परिजनों को सुपुर्द कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here