गंदे पानी ने रोका सड़क का निर्माण कार्य

National Highway No. 65

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 65 पर सरावगी पैट्रोल पम्प के पास नगरपरिषद के गंदे पानी क ी पाईप लाईन में लिकेज के कारण गंदे पानी का भराव होने से सड़क का निर्माण कार्य रूक गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सालासर रोड़ पर नवनिर्माणाधीन सीमेन्टेड सडक के किनारे नगरपरिषद द्वारा शहर के बाहर गंदा पानी छोडने के लिए बिछाई गई पाईप लाईन में लिकेज होने के कारण सड़क पर आया गंदा पानी सड़क निर्माण में बाधक बना हुआ है।

बरसाती पानी एवं गंदा पानी सडक किनारे पर आने के कारण आए दिन वाहनो के फंसने की घटनाऐं होती रहती है तथा यातायात प्रभावित होता रहता है। भोजलाई चौराहे के पास सीमेन्टेड सड़क बनने के बाद पानी एकत्रित होने की समस्या से निजात मिली है परन्तु बरसाती ओर गंदा पानी एकत्रित होने से सड़क निर्माण कार्य भी प्रभावित हो रहा है ।
इनका कहना
नगरपरिषद के गंदे पानी की पाईप लाईन में लिकेज नही है। मैने मोके पर जाकर देखा लेकिन पाईप लाईन लिकेज नही मिला । सड़क का कार्य क्यों रोका गया है, यह तो पी डब्लू डी विभाग के अधिकारी जाने ।
भोलाराम सैनी आयुक्त नगरपरिषद सुजानगढ

नगरपरिषद एवं जलदाय विभाग की पाईप लाईन में लिकेज होने से बार – बार पानी के सड़क के पास आने के कारण सड़क का निर्माण कार्य बाधित हुआ है। भारी वाहनों का आवगमन होने तथा पानी एकत्रित होने से सड़क के टुटने का खतरा रहता है ।
विनोद कुमार शर्मा
सहायक अभियन्ता एन एच 65 विभाग रतनगढ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here