आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग

SHARE

Rajasthan Auto Drivers Union

राजस्थान ऑटो चालक युनियन (इंटक) की स्थानीय ईकाई के अध्यक्ष सत्यनारायण सांखला ने जिला पुलिस अधीक्षक चूरू के नाम सुजानगढ़ थानाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर युनियन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष बशीर खां फौजी के साथ एवं उसके घर की महिलाओं के साथ मारपीट करने एवं अश्लील हरकतें करने के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है। ज्ञापन में लिखा है कि बबलू पुत्र सरवर खां स्थानीय उपखण्ड अधिकारी का भाणजा है तथा अन्य आरोपी भी रिश्तेदार हैं।

ज्ञापन में उपखण्ड अधिकारी पर अपने पद व प्रभाव का नाजायज प्रभाव डालकर आरोपियों को बचाने का आरोप लगाते हुए मामले की निष्पक्ष जांच कर दोषियों को गिरफ्तार करने एवं डी.जे. साउण्ड को जब्त करने की मांग की गई है। इसी प्रकरण में बशीर खां फौजी ने भी जिला कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक को अलग-अलग ज्ञापन भेजकर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है। इसी प्रकार विदेश भेजने के नाम पर रूपये ऐंठने के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर लोगों ने थानाधिकारी के नाम एस.आई. रामकुमार को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में लिखा है कि प्रेमचन्द पुत्र भंवरलाल ब्राह्मण निवासी सुजानगढ़ द्वारा शिवकुमार व ब्रह्मप्रकाश पुत्रगण गिरधारीलाल तथा उच्छवदेवी पत्नि गिरधारीलाल दर्जी के खिलाफ विदेश भेजने के नाम पर आठ लाख रूपये हड़पने का मामला दर्ज करवाया गया था।

जिसमें आरोपी शिवकुमार व अन्य द्वारा राजनैतिक दबाव के चलते एफ.आर. लगाने का आरोप ज्ञापन में लगाया गया है। ज्ञापन में मामले की निष्पक्ष जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की गई है। ज्ञापन सौंपने गये प्रतिनिधि मण्डल में पार्षद मनोज पारीक, महेश जोशी, पार्षद नोरतनमल बागड़ा, ओमप्रकाश बागड़ा, निर्मल शर्मा, धनराज शर्मा, नानूराम शर्मा आदि शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here