आरोपियों को गिरफ्तार करने व डीजे को जब्त करने की मांग

SHARE

Arrested

अधिवक्ता रजिया बानो ने एएसपी को ज्ञापन सौंपकर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है। एएसपी को सौंपे गये ज्ञापन में एड. रजिया बानो ने लिखा है कि उसके पिता के द्वारा न्यायायालय के इस्तगासे से सुजानगढ़ पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गई थी। लेकिन पुलिस ने अभी तक ना तो आरोपियों को गिरफ्तार किया है और ना ही डी.जे. को जब्त किया है।

जिससे आरोपियों के हौंसले बुलन्द है। बानो ने लिखा है कि आरोपी उसे व उसके परिवार को धमकियां दे रहे हैं। सुजानगढ़ उपखण्ड अधिकारी आरोपी बबलू पुत्र शबीर का मामा है, उन्होने पुलिस को हमारे विरूद्ध कार्यवाही नहीं करने का कह दिया है, इसलिये आप हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकते। ज्ञापन में लिखा है कि एफआईआर दर्ज होने के बाद भी आरोपियों ने 30 मार्च की रात को 9 बजे से 12 बजे तक न्यू चौधरी डीजे साउण्ड बजाया। जिससे अश्लील गाने गाते रहे और शराब पीकर हुड़दंगबाजी करते रहे तथा मेरे घर की महिलाओं की ओर अश्लील ईशारे एवं फब्तियां कसते रहे।

ज्ञापन में लिखा है कि 30 मार्च की घटना में एफआईआर में दर्ज आरोपियों के साथ शाहरूख पुत्र बशीर खां, फारूख निवासी लैड़ी, इमरान पुत्र मजीद खां, असगर पुत्र नत्थू खां, सरवर पुत्र नत्थू खां, मेहबूब पुत्र खाजू खां इलियास पुत्र रमजान, अमीर पुत्र हाकम अली खां, रोशन पुत्र इब्राहीम खां व अन्य होलीधोरा के निवासी गण साथ थे। ज्ञापन में आरोपियों को गिरफ्तार करने तथा डीजे साउण्ड को जब्त करने की मांग की है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY