मेडीकल कॉलेज को चूरू से सीकर नहीं जाने देंगे – महर्षि

SHARE

Medical-College

चूरू लोकसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी अभिनेष महर्षि ने सुजानगढ़ में चुनावी कार्यालय का उद्घाटन करने के पश्चात कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि चार बार जीतने वालों को क्षेत्र की समस्याओं के बारे में जानकारी नहीं हैं। पिछले दस सालों से सुजानगढ़ के हालात जस के तस हैं। यहां पर सड़कों की व्यवस्था नहीं हैं।

जिलें रोजगार के साधन उपलब्ध नहीं होने के कारण यहां के युवाओं को रोजगार की तलाश में खाड़ी देशों में अपने परिवार से दूर जाना पड़ता है। महर्षि ने कहा कि सरकार द्वारा घोषित मेडीकल कॉलेज को चूरू से सीकर किसी भी कीमत पर नहीं जाने देंगे। सकारात्मक सोच के साथ आगे बढऩे का आह्वान करते हुए महर्षि ने अपने लिए वोट मांगे। इससे पूर्व सादुलपुर विधायक मनोज न्यांगली ने कहा कि राजनीति व्यक्तिगत सुख की नहीं जनता की पीड़ा को दूर करने तथा जनसमस्याओं के समाधान की होनी चाहिये। न्यांगली ने कहा कि वे ताकतवर लोग जिन्होने टिकटों को अपने वश में कर रखा है हमें उनसे मुकाबला करना है।

सादूलपुर विधायक ने कहा कि सर्वसमाज बसपा के साथ है। आगामी 17 अप्रेल को नागपंचमी के दिन नागों को दूध पिलाना बंद करें नहीं तो वे जिन्दगी भी डसते रहेंगे। बसपा नेता सुखदेवसिंह शेखावत ने कहा कि कांग्रेस भाजपा चोर-चोर मौसेरे भाई हैं। अगर एक साल में एक प्रतिशत भी काम किया होता तो 67 साल में 67 प्रतिशत काम हो गया होता। बसपा के मौलाना सफी मोहम्मद ने सांसद रामसिंह का नाम लिये बगैर उन पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि सबको पता है कि पूनियां और राजपूत को किसने मारा है। कांग्रेस भाजपा ने देश को साम्प्रदायिकता की आग में झोंकने का काम किया है।

इस अवसर मौलाना मुमताज अली कादरी, भंवरलाल लाटा, बशीर खां फौजी, सीताराम नायक, शाकिर खां बेसवा, लियाकत खां, मुराद खां, रामनिवास इन्दौरिया, जितेन्द्र मिरणका, महावीर बगडिय़ा, एड. मो. दयान, मो. सलीम, हरिश पाण्डिया सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन प्रदीप सुराणा ने किया। समारोह के पश्चात बसपा प्रत्याशी अभिनेष महर्षि, सादुलपुर विधायक मनोज न्यांगली, सुखदेवसिंह सहित सभी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने कस्बे के प्रमुख बाजारों में जनसम्पर्क किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here