बिडीओ ने दिलवाई मतदान की शपथ

SHARE

Vote

पंचायत समिति परिसर में स्वीप कार्यक्रम के तहत मतदाताओं से अधिक से अधिक मतदान करने का आह्वान किया गया। विकास अधिकारी सी.आर. मीणा ने बताया कि अनपढ़ मतदाता पताशी पत्नि हेमराज ने राजकीय अनापति प्रमाण के लिए अंगुटा लगाकर तस्दीक कर मतदान करने की प्रतिज्ञा ली। इस अवसर पर सीडीपीओ महेश गुप्ता ने मतदाताओं को मतदान करने की प्रतिज्ञा दिलवाकर उनके हस्ताक्षर करवाये गये। विकास अधिकारी मीणा ने बताया कि अभियान मतदान के दिन तक जारी रहेगा।

इसी प्रकार सालासर, चाड़वास, साण्डवा में भी मतदाताओं को मतदान करने की प्रतिज्ञा दिलाई गई। इस अवसर पर ग्राम सेवक हंसराज मीणा, बीईईओ फूलचन्द बिजारणियां, कनिष्ठ अभियन्ता सी.आर. मेघवाल, मूलाराम मेघवाल, अमरसिंह भाटी, घनश्याम भाटी, हीरालाल भागवानी, रेखाराम मेहरड़ा, आलोक स्वामी सहित अनेक कर्मचारियों व अधिकारियों ने शपथ ली। इसी प्रकार ग्राम पंचायत बालेरां में स्वीप कार्यक्रम के तहत रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

आंगनबाड़ी केन्द्र पर आयोजित महिला बैठक में कार्यकर्ता सुखीदेवी, आशासहयोगिनी चूकीदेवी व सचिव मंजू एएनएम रूकमणी की उपस्थित में बैठक का आयोजन किया गया। इसी प्रकार ग्राम पंचायत डूंगरास आथुणा में आंगनबाड़ी केन्द्र पर कार्यकर्ता मगन कंवर, जया कंवर एवं सुमन कंवर की उपस्थिति में रंगोली व महिला बैठक का आयोजन किया गया। इसी प्रकार आंगनबाड़ी केन्द्र रूपेली में कार्यकर्ता सोहिनीदेवी ने रंगोली व महिला बैठक का आयोजन किया। ग्रामसेवक गोविन्दसिंह ने मतदाताओं को मतदान करने की शपथ दिलाई।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY