एक ही सिक्के के दो पहलू है कांग्रेस- भाजपा – न्यांगली

SHARE

Sadulpur MLA Manoj Nyangli

सादुलपुर विधायक मनोज न्यांगली ने कहा कि भाजपा व कांग्रेस दोनो एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। दोनो के शासन को जनता देख चूकी है। इनके शासन में मूलभुत सुविधायें आज भी आम आदमी से दूर हैं। न्यांगली ने कहा कि अन्याय, अत्याचार व शोषण को मिटाने के साथ ही आर्थिक पिछड़ेपन को दूर करना बसपा का प्रमुख लक्ष्य है।

सादुलपुर विधायक ने कहा कि कांग्रेस भाजपा ने बांटने का कार्य किया है, जबकि बसपा सभी टूटी हुई जातियों को जोड़कर देश को एकसूत्र में पिरोकर देश के उत्थान व विकास करने का लक्ष्य लिये हुए है। न्यांगली कस्बे के होली धोरा स्थित कायमखानी गेस्ट हाऊस में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर रहे थे। इस अवसर पर उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए चूरू लोकसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी सुखदेवसिंह शेखावत ने कहा कि उनके द्वारा शिक्षा पर जोर देने के साथ खेलों को बढ़ावा देने पर भी ध्यान दिया जायेगा तथा तहसील मुख्यालय पर खेल एकेडमी लाने के प्रयास किये जायेंगे। मोदी की लहर को मिडिया तक ही सीमित करार देते हुए बसपा प्रत्याशी ने कहा कि थाने में स्टाफ की कमी के चलते अपराध बढ़ रहे हैं।

इस अवसर पर बसपा प्रदेश सचिव रामकुमार मेघवाल, प्रभारी कुम्भाराम मेघवाल, रामवतार प्रजापत, जगदीश मेघवाल, उमाशंकर प्रजापत, नन्दलाल लाखन, मो. अली अगवान आदि मंचासीन थे। अब्दूल मजीद धोलिया के संयोजन में आयोजित कार्यक्रम में शाहिद खान, राजू डूकिया, सुरेन्द्र माली, रज्जाक खां धोलिया, जावेद खां, सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे। संचालन रामकुमार मेघवाल ने किया।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY