अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महेन्द्र कुमार के सानिध्य में सीएलजी की बैठक सम्पन्न

SHARE

police

स्थानीय पुलिस थाने में नवनियुक्त अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महेन्द्र कुमार के सानिध्य में सीएलजी की बैठक सम्पन्न हुई। थाने के नये भवन के निर्माण के लिए भामाशाहों से सहयोग लेकर माण्डेता आवंटित भुमि के चारदिवारी का निर्माण करवाने का प्रस्ताव एएसपी ने रखा। उपस्थित जनों ने कस्बे में तेज रफ्तार से मोटरसाइकिल चलाने वालों पर कार्यवाही करने की मांग की। एएसपी ने ऑटो चालकों को यातायात नियमों की पालना करवाने के निर्देश अधिकारियों को दिये।

विद्यार्थियों की परिक्षायें चल रही है। इस लिए ध्वनी विस्तारक यंत्रों पर पूर्ण पाबन्दी लगाने के निर्देश भी दिये। एएसपी ने आगामी लोक सभा चुनावों में अधिक से अधिक मतदान करवाने एवं आचार संहिता की पूर्ण पालना सुनिश्चित हो इस पर सदस्यों से चर्चा की। बाजारों व्यापारियों द्वारा किये गये अतिक्रमण को हटाने एवं एकतरफा यातायात को सुगम बनाने के लिए सम्बन्धित अधिकारियों को देते हुए जनप्रतिनिधियों एवं सदस्यों तथा व्यापारियों से सहयोग की अपेक्षा की।

बैठक में उपखण्ड अधिकारी फतेह मोहम्मद खान, पुलिस उप अधीक्षक हेमाराम चौधरी, थाना प्रभारी रामकुमार के अलावा नगरपरिषद सभापति डा. विजयराज शर्मा, पूर्व पार्षद मदनलाल इन्दौरिया, विष्णुदत त्रिवेदी, प्रदीप तोदी, पवन माहेश्वरी, भंवरलाल गिलाण, गणेश मण्डावरिया, राजकुमार दाधीच, हाजी गुलाम सदीक छींपा, इदरीश गौरी, पवन दादलिका, सन्तोष बेडिय़ा सहित अनेक जनप्रतिनिधि व सीएलजी सदस्य उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY