सांसद – विधायक की उपस्थिति में युवाओं ने कहा कि इस्तेमाल करने के बाद नहीं होती कद्र

SHARE

BJP

देर रात को हुई भाजपा की बैठक में सांसद रामसिंह कस्वां के पुत्र राहुल के समर्थन स्थानीय ईकाई के दोनो पक्षों के कार्यकर्तााओं ने भाग लिया। जिसमें विधायक खेमाराम मेघवाल के कुछ समर्थक नजर आये, वहीं पूर्व विधायक रामेश्वर भाटी के समर्थकों की संख्या ज्यादा थी। बैठक में पूर्व विधायक रामेश्वर भाटी ने सम्बोधित करते हुए कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में इसलिये निर्दलीय प्रत्याशी नहीं बना मुझे आगामी लोकसभा चुनाव में नरेन्द्र मोदी भारत का प्रधान मंत्री चाहिये था। मैने किसी के दबाव में न वसुन्धरा व खेमाराम तथा ना किसी लालच में पर्चा उठाया।

विधायक खेमाराम ने कहा कि मैं 13 हजार से जीता था, लोकसभा में 26 हजार से आगे निकालूंगा। इस बीच युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने बैठक में बोलने देने की मांग करते रहे। युवा मोर्चा जिला महामंत्री हेमराज माली ने पार्टी की स्थिति पर चिन्ता व्यक्त करते हुए कहा कि जब चुनाव आते हैं, तब युवाओं का इस्तेमाल किया जाता है और जब जीत जाते हैं, तब जनप्रतिनिधि युवाओं की कोई कद्र नहीं करते हैं। इस पर पूर्व पार्षद मदनलाल इन्दौरिया व हनुमानसिंह ने आपति जताई। तभी अल्पसंख्यक अब्दूल सबूर बेहलीम ने कहा कि पार्टी वहम में नहीं रहे कि एक-दो लाख वोटों से जीत जायेंगे। धरातल पर कार्य करना पड़ेगा। युवा मोर्चा अध्यक्ष मनीष दाधीच ने भी अपने विचार प्रकट करते हुए कहा कि युवाओं की सोच नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री देखने की है।

सांसद रामसिंह कस्वां ने कहा कि युवाओं का काम राहूल कस्वां करेगा और बुर्जुगों का काम मैं करूंगा। पहले भी सभी का काम किया है और आगे भी करूंगा। तनसुख प्रजापत, बुद्धिप्रकाश सोनी, विष्णुदत त्रिवेदी, एड. श्यामनारायण राठी ने भी सम्बोधित किया। सभी वक्ताओं ने गत चुनावों में बुथ लेवल कमेटी बनी थी उन्हे पुन: नये सिरे बनाकर कार्य करने की जिम्मेदारी सौंपी जाये। गणेश मण्डावरिया, राजकुमार बेड़ा, हाकमअली, रूपाराम गुलेरिया, सुभाष ढ़ाका, विजयपाल चाहर, महेश जोशी, महेश पारीक सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here