पं. दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथी मनाई

SHARE

Pandit Deendayal Upadhyaya

पं. दीनदयाल उपाध्याय की पुण्य तिथी कस्बे के गांधी चौक में मनाई गई। पं. दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच के तत्वाधान में आयोजित कार्यक्रम में एक नोट एक वोट कार्यक्रम का क्षेत्रिय विधायक खेमाराम मेघवाल ने शुभारम्भ किया। नगर परिषद के सभापति डा. विजयराज शर्मा ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की, जबकि मंच के जिला अध्यक्ष भंवरलाल गिलाण विशिष्ट अतिथि थे।

युवा नेता शिवशंकर शर्मा ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की मूर्ति लगाने की मांग की। जिस पर विधायक ने अपनी स्वीकृति प्रदान करते हुए विधायक कोटे से राशि उपलब्ध करवाने का आश्वासन दिया। सभापति डा. विजयराज शर्मा ने मूर्ति के लिए भुमि के लिए परिषद की बैठक में प्रस्ताव पारित करवाने का आश्वासन दिया।

जिला अध्यक्ष भंवरलाल गिलाण ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया। कार्यक्रम को बुद्धिप्रकाश सोनी व गोपाल सोनी ने भी सम्बोधित किया। कार्यक्रम में गणेश मण्डावरिया, युसुफ गौरी, नीलमकुमार गंगवाल, खुशीराम चान्दरा, गंगाधर लाखन, अंजनीकुमार रांकावत, नारायण बेदी, यशोदा माटोलिया, कैलाश सराफ, मनीष दाधीच, हितेश जाखड़, बाबूलाल तेतरवाल, दिलीप धवल, सांवरमल अग्रवाल, सुभाष ढ़ाका, दीपक शर्मा, अब्दुल सबूर बेहलीम, गणेश लाखन, अमरचन्द भाटी, हेमराज माली, मदनलाल सैन, विजय चौहान, मनोज पारीक, मनीष गोठडिय़ा सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे। कार्यक्रम के बाद सरकारी चिकित्सालय में भर्ती मरीजों को फल बांटे गयेे। कार्यक्रम का संचालन राजूसिंह भाटी ने किया।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY