मांगों को लेकर सुजानगढ़ अभिभाषक संघ द्वारा दिया जा रहा है धरना

SHARE

Hunger-strike

मोटर वाहन दुर्घटना व चैक अनादरण के मामलों की सुनवाई को सुजानगढ़ में बरकरार रखने की मांग तथा पारिवारिक न्यायालय की सुनवाई के लिए कैम्प लगाने एवं मादक द्रव्य पदार्थों से सम्बन्धी मामलों की सुनवाई का क्षेत्राधिकार सुजानगढ़ न्यायालय को देने की मांगों को लेकर सुजानगढ़ अभिभाषक संघ द्वारा दिया जा रहा है धरना एवं अनशन बुधवार को भी जारी रहा।

बुधवार को धरने पर विनोद सोनी, बुद्धिप्रकाश प्रजापत, डा. करणीदान चारण, राहुल देव शर्मा, विनोद शर्मा, मोहम्मद दयान धरने पर बैठे। बुधवार को संघ अध्यक्ष एड. सुरेश शर्मा के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मण्डल ने विधायक खेमाराम मेघवाल को अपनी मांगों के सम्बन्ध में ज्ञापन सौंपा। विधायक ने मुख्यमंत्री से मिलकर समस्या का समाधान करवाने का आश्वासन दिया।

अध्यक्ष शर्मा ने रतनगढ़ विधायक राजकुमार रिणवां से भी दूरभाष पर बात कर अपनी न्यायोचित एवं जनहितार्थ मांगों के बारे में अवगत करवाया। रिणवां ने अध्यक्ष को बताया कि इस बारे में मुख्यमंत्री से वार्ता हो चूकी है तथा उन्होने मोटर वाहन दुर्घटना से सम्बन्धित मुकदमों के सुजानगढ़ व रतनगढ़ से स्थानान्तरित नहीं होंगे तथा सुनवाई का अधिकार यथावत ही रहेगा।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY