चोरी के आरोप में दो गिरफ्तार

SHARE

sujangarh-theft

पिछले लम्बे अर्से से सुजानगढ़ की जनता व पुलिस की नाक में दम करने वाले चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार दो चोरों से कस्बे में विगत सालों में हुई दर्जनों चोरियों के खुलासे होने की उम्मीद के साथ इन चोरियों में शामिल अन्य सहयोगियों की शीघ्र गिरफ्तारी की सम्भावना पुलिस द्वारा व्यक्त की जा रही है।

थाना प्रभारी उम्मेदसिंह ने गिरफ्तार किये गये चोरों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि गत 11 जनवरी को कस्बे के नलिया बास में दानाराम माली के सुने मकान चोरी हुई थी। इसी रात्री को खीचड़ कॉलोनी स्थित बिजली विभाग के एईएन ओमप्रकाश बाना के मकान पर भी चोरी हुई थी। बाना के मकान से चोरों ने अन्य सामान के साथ एटीएम कार्ड भी चुरा लिया था। चुराये गये एटीएम कार्ड से वारदात के अगले दिन 12 जनवरी को ऑरियन्टल बैंक ऑफ कॉमर्स के एटीएम से एक हजार रूपये निकलवाये। जिसकी जानकारी मिलने पर पुलिस ने एटीएम मे लगे सीसीटीवी कैमरे के फूटेज निकलवाये। जिनमें रूपये निकालने वाले की पहचान नन्दकिशोर पुत्र नाथूदास स्वामी उम्र 22 वर्ष निवासी दुलियां बास सुजानगढ़ के रूप में हुई। पहचान होने के बाद में नन्दकिशोर को पकड़ कर पुछताछ की तो उसने अपने साथ चोरी में सुखदेव पुत्र हरिदास स्वामी उम्र 19 वर्ष निवासी भौजलाईबास सुजानगढ़ क ा शामिल होना बताया।

जिस पर पुलिस ने सुखदेव को सोनियासर मिठिया से गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार दोनो आरोपियों से पुछताछ की जा रही है। इनसे कस्बे में हुईअन्य चोरियों के बारे में पुछताछ की जा रही है तथा चोरी गये सामान की बरामदगी के प्रयास किये जायेंगें। थानाप्रभारी ने बताया कि आरोपियों से इनके अन्य साथियों के बारे में भी जानकारी लेकर उन्हे भी गिरफ्तार करने और इनकी गैंग का पर्दाफाश करने के प्रयास किये जायेंगे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY