छात्राओं के साथ कुछ युवकों ने छेड़छाड़

SHARE

Republic day

सुजानगढ़.में गणतंत्र दिवस पर होने वाले सामूहिक व्यायाम व अन्य प्रस्तुतियों के पूर्वाभ्यास के लिए सोमवार को एनके लोहिया स्टेडियम में आईं छात्राओं के साथ कुछ युवकों ने छेड़छाड़ की। पूर्वाभ्यास से पहले हुई बैठक में एसडीएम ने छात्राओं की सुरक्षा के लिए पुख्ता व्यवस्था करने के आदेश भी दिए थे। सोमवार को पीटीआई ने एसडीएम को घटना से अवगत करवाया, तो उन्होंने पूर्वाभ्यास स्थल पर दो पुलिस कर्मचारियों की ड्यूटी लगाने के आदेश जारी किए।

झंवर बालिका उमा विद्यालय के पीईटी रामलाल गुलेरिया ने बताया कि 17 जनवरी को कुछ युवकों ने स्टेडियम में प्रवेश कर परेड करने वाले छात्रों के साथ मारपीट की थी। इसकी सूचना उसी समय तहसीलदार सुजानगढ़ को दी गई। सूचना पर तहसीलदार स्टेडियम पहुंचे थे और उन्होंने सामान्य बात समझ कर टाल दिया। सोमवार को पीटीआई ने एसडीएम को कुछ युवकों द्वारा पूर्वाभ्यास करने आई छात्राओं के छेड़छाड़ किए जाने की शिकायत की। एनके लोहिया स्टेडियम में 15 जनवरी से पूर्वाभ्यास चल रहा है, जिसमें करीब 1300 छात्र-छात्राएं हिस्सा ले रहे हैं।

एसडीएम को तैयारी बैठक में चेताया गया था
एसडीएम कार्यालय में नौ जनवरी को एसडीएम की अध्यक्षता में गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियों को लेकर हुई बैठक में छात्र व छात्राओं के साथ इस प्रकार की घटना की आशंका व्यक्त की गई थी। ऐसी घटनाओं पर रोक लगाने के लिए पूर्वाभ्यास के दौरान प्रतिदिन पुलिस की ड्यूटी लगाने की बात तय हुई थी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY