18, 461.80 लाख रूपये का एक्शन प्लान का प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित

SHARE

Panchayat-Samiti
पंचायत समिति सभागार में पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक प्रधान नानीदेवी गोदारा की अध्यक्षता में हुई। बैठक में पानी-बिजली, सड़क सहित अनेक मुद्दों पर चर्चा हुई। सर्वसम्मति से अनुमानित लागत 18, 461.80 लाख रूपये के एक्शन प्लान के प्रस्ताव को सर्वसम्मति से पारित किया गया।

बैठक में जिप सदस्य पूसाराम गोदारा ने आगामी 10 जनवरी तक टीएफसी एवं एसएफसी तथा अनटायर्ड फण्ड के कार्यों की सेक्शन जारी करवाने के निर्देश दिये। लोढ़सर के कन्हैयालाल शर्मा ने लोढ़सर में बने 14 में 10 ट्यूबवैलों के बंद होने का मुद्दा उठाया। श्यामलाल झींझा ने ढ़ाणी टोकाणा की स्वीकृत लाईन की प्रोगे्रस जाननी चाही। हरिश्चन्द पारीक ने खारिया बड़ा में निर्मित ट्यूब वैल सफल नहीं हुआ है तथा निर्माण के दिन से पानी की सप्लाई नहीं दे रहा है।

पारीक ने मुख्यमंत्री द्वारा बीपीएल परिवारों को साड़ी व कम्बल के लिए बांटे गये 1500 रूपये के मामले को उठाते हुए सदन को बताया कि जो बीपीएल परिवार ऑनलाईन दर्ज था, उसे तो लाभ मिल गया लेकिन जो ऑनलाईन नहीं है, उनका भुगतान रूका हुआ है। बैठक में विकास अधिकारी विक्रमसिंह राठौड़, वैद्य आत्माराम शर्मा, एबीइइओ सुरजाराम डाबरिया, मनीराम, केशराराम गोदारा, विद्याद्यर बेनीवाल, सोहन लोमरोड़, एमपी सिंह, भूराराम प्रजापत सहित अनेक जनप्रतिनिधि व अधिकारी उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY