लुटेरों से बचने के चक्कर गाडिय़ां पलटी दो की मौत

SHARE

Death

सीकर जिले के नेछवा थानान्र्तगत लालाणा गांव के पास लुटेरों से बचने के चक्कर में दो गाडिय़ों के पलटने से दो जनों की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार सुजानगढ़ निवासी बद्री प्रसाद मोदी मंगलवार को जयपुर गया था, वहां से बीती रात वापस सुजानगढ़ आ रहा था। मोदी की बिस्ले गाड़ी चालक रामवतार पुत्र सोहनदास स्वामी निवासी सुजानगढ़ चला रहा था। सीकर बाईपास से नेछवा सड़क मार्ग पर आते समय एक स्कार्पियों एवं एक सफारी गाड़ी ने इनकी गाड़ी का पीछा करना शुरू किया। स्कार्पियो गाड़ी के चालक ने डिप्पर जलाकर साईड मांगी और साईड मिलने के बाद गाड़ी को ओवरटेक करते हुए मोदी की गाड़ी के आगे लगा दी।

स्कार्पियो गाड़ी में चार-पांच जने सवार बताते हैं। गाड़ी में सवार लोगों के इरादे अच्छे नहीं जानकर चालक रामवतार ने अपनी गाड़ी को सड़क से नीचे उतारकर सालासर की ओर दौड़ा दी। जिस पर स्कार्पियो एवं सफारी गाडिय़ों में सवार लोगों ने पीछा करना शुरू किया। लालणा गांव के पास स्कार्पियो गाड़ी के चालक ने अपनी गाड़ी को मोदी की गाड़ी के बराबर लेते हुए चालक साइड से टक्कर मारनी शुरू कर दी। जिससे गाड़ी की तेज रफ्तार होने के कारण गाड़ी पलट गई। ब्रिक्स गाड़ी के पलटने से पीछे दौड़ रही सफारी गाड़ी के चालक ने भी अपना संतुलन खो दिया, जिससे सफारी गाड़ी भी पलट गई। गाडिय़ों के पलटने से दोनो गाडिय़ों के चालकों की मौके पर ही मौत हो गई।

सूत्र बताते हैं कि मौके से तीन मोबाईल, एक पर्स, एक जोड़ी हाथ में पहनने वाले नये दस्ताने तथा कुछ पर्चियां मिली हैं। दोनो गाडिय़ों के पलटने से स्कार्पियों में सवार लोगों ने सफारी में एक महिला सहित सवार अन्य लोगों को सड़क से उठाकर स्कार्पियों में लेकर वापस चले गये। मृतक रामवतार का पोस्टमार्टम करवाकर नेछवा पुलिस ने शव उसके परिजनों को सौंप दिया। देर शाम रामवतार का सुजानगढ़ में अंतिम संस्कार कर दिया गया।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY