लाखों रूपये की चोरी

SHARE

Theft

कस्बे के लुहारा गाडा स्थित एक मकान में बीती रात लाखों रूपयों की चोरी हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार लुहारा गाडा स्थित ओमप्रकाश जडिय़ा के मकान में यादवेन्द्र त्रिवेदी अपने परिवार के साथ विगत चार सालों से किराये पर रह रहा है। शनिवार को यादवेन्द्र अपने परिवार के साथ फतेहपुर गया था। पीछे से चोरों ने मकान के ताले तोड़ कर चोरी कर ली। चोरी पता रविवार सुबह जब यादवेन्द्र का भाई मोटरसाइकिल लेने आया तब चला। यादवेन्द्र ने बताया कि मकान के पांच कमरों के ताले टूटे हैं।

जिनमें से दो में उसका सामान था शेष तीन में मकान मालिक का सामान था। यादवेन्द्र ने बताया कि चोर उसके कमरों से सोने की दो चैन, 11 चांदी के सिक्के, दो जोड़ी चांदी की पायजेब, पांच जोड़ी चांदी की बिछुड़ी, चांदी के दो प्याला, चांदी के तीन गिलास, चांदी की एक प्लेट, चांदी का एक छल्ला, एक सोने का छल्ला तथा चालीस हजार रूपये नगद चुरा कर ले गये। मकान मालिक के कमरों से चोरी गये सामान का पता मकान मालिक के लौटने पर चलेगा। समचार लिखे जाने तक पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी।

1 COMMENT

  1. Julfkar balkhi ka yah dream hai ki sujala jila banata hua dekhen. Bidasar main tabhi khushi ki lahar aayegi. Khalid Qureshi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here