राजकीय सुजला कॉलेज में नामांकन प्रक्रिया पूरी

SHARE

Sujala-College

राजकीय सुजला महाविद्यालय में सोमवार को छात्रसंघ चुनाव को लेकर पर्चा दाखिल करने के अंतिम दिन प्रत्याशियों ने अपने-अपने नामांकन दाखिल किए। एनएसयूआई व एसएफआई समर्थित निर्दलीय प्रत्याशी महावीर गोदारा ने सैंकड़ो समर्थकों के साथ लाडनूं बस स्टेण्ड से जुलूस निकाला। दर्जनों वाहनों में सवार छात्रों ने महावीर गोदारा के समर्थन में नारेबाजी कर गणेश मंदिर, लाडनूं पुलिया होते हुए महाविद्यालय पहुंचे। छात्रसंघ के अध्यक्ष पद के उम्मीदवार महावीर गोदारा ने अपने पैनल सहित निर्वाचन अधिकारी को नामांकन पत्र सौंपा।

वहीं दूसरी ओर एबीवीपी के रोहित चौधरी ने सभी अपने समर्थकों के साथ महाविद्यालय पहुंचकर अपना नामाकंन दाखिल किया। महाविद्यालय के मुख्य निर्वाचन अधिकारी केजी शर्मा ने बताया कि सोमवार को नाम दाखिल करने अंतिम दिन अध्यक्ष पद के लिए तीन, उपाध्यक्ष पद के लिए दो, महासचिव के दो व संयुक्त सचिव पद के लिए दो उम्मीदवारों ने अपने पर्चे दाखिल किए। उन्होने बताया कि 21 अगस्त को एक बजे तक नाम वापस लिए जा सकेगें। उसके बाद प्रत्याशियों की अंतिम सूची प्रकाशित की जायेगी। इस बार छात्रसंघ चुनाव के लिए कुल 2473 छात्र मतदान करेगें। इस दौरान पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष महेन्द्र गोदारा, पंस सदस्य सोहनराम लोमरोड़, रामसुख गोदारा, बीएल कुल्हरी, केवीएसएस अध्यक्ष हीरालाल गोदारा, भंवरलाल पांडर,विमल गोदारा, संग्रामसिंह, निवर्तमान अध्यक्ष हितेश जाखड़, रिछपाल बिजारणियां, बाबूलाल तेतरवाल व सौरभ पीपलवा सहित कई लोग मौजूद थे।

छात्र गुट आपस में भीड़े
सुजला कॉलेज में सोमवार को नामांकन पर्चा भरने आए प्रत्याशियों के समर्थक किसी बात को लेकर आपस में उलझ गए। बात उस समय बिगड़ी जब प्रत्याशियोंं के समर्थक छात्र एक दूसरे के खिलाफ जोर-जोर से नारेबाजी कर रहे थे। तभी आपस में हुई कहासुनी को लेकर छात्र एक दूसरे से उलझ गए। मौके पर मौजूद पुलिस ने स्थिति को भांपते हवा में लाठिया लहराते हुए हल्का बल प्रयोग करते हुए हुड़दंगी छात्रों को कॉलेज के मुख्य प्रवेश द्वार के सामने से खदेड़ा। इस दौरान छात्र आपस में कई बार उलझे परन्तु मौके पर मौजूद पुलिस ने समझाइस कर छात्रों को शांत किया व नामांकन प्रक्रिया पूरी होने के बाद भीड़ को महाविद्यालय परिसर के बाहर भेज दिया।

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here