परवान चढऩे लगा है आस-पास फेस्टीवल

SHARE

Festival

प्रदेश के प्रमुख समाचार पत्र दैनिक उद्योग आस-पास के द्वारा मारवाड़ हैण्डीक्राफ्ट के सहयोग से कस्बे के लाडनूं बस स्टैण्ड स्थित एन.के. लोहिया स्टेडियम में आयोजित आस-पास फेस्टीवल अपने परवान पर चढऩे लगा है। चन्द्रमा की शीतल चांदनी में नहाये लोहिया स्टेडियम में रात में भी दिन केउजाले का अहसास कराने वाली रोशनी में लोगों को खरीददारी करते हुए देखा जा रहा है।

अपने सारे काम निपटा कर फुर्सत के क्षणों में मेले में आकर अपना व अपने परिवार का मनोरंजन करने वाले अपने आपको कुछ देर के लिए सभी प्रकार की चिन्ताओं से मुक्त से पाते हैं। मेले का आकर्षण ही कुछ ऐसा है कि दिन ढ़लते ही लोगों के कदम स्टेडियम की ओर बढऩे लगते हैं। मेले में आये एड. मो. दयान ने बताया कि मेले में एक ही छत के नीचे सब कुछ मिलता है, ऐसा देखकर अच्छा लग रहा है। सलमान भाटी ने बताया कि गंगाराम के सर्कस ने उन्हे लुभाया है।

मेले में आने वाले प्रत्येक महिला-पुरूष व बच्चें यहां उपलब्ध क्रॉकरी, गलीचे, लकड़ी के हैण्डीक्राफ्ट आईटम, रेडीमेड गारमेन्टस, पानीपत की हैण्डलूम दरी, बच्चों के खिलौने, आयुर्वेदिक औषधियां, जूट की सामग्री, गीता प्रेस गोरखपुर का सत् साहित्य सहित अनेक प्रकार का सामान किफायती दरों पर खरीददारी कर रहे हैं। ज्यूस की दुकानों व खाने के कैंटिन पर लोगों को चाट के चटखारे लेते हुए देखा जा सकता है, वहीं आईसक्रीम का स्वाद भुलाये नहीं भुल सकते।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY