सुरेश शर्मा सर्वसम्मति से निर्विरोध अध्यक्ष निर्वाचित

SHARE

Adv-Union-election

स्थानीय अभिभाषक संघ के चुनाव में एड. सुरेश शर्मा अध्यक्ष पद पर सर्वसम्मति निर्विरोध निर्वाचित हुए। निर्वाचन अधिकारी गोर्वधन चौधरी व भंवरलाल जांगीड़ ने बताया कि अध्यक्ष पद के लिए एड. बनवारीलाल खीचड़, विजेन्द्रसिंह व सुरेश शर्मा, सचिव के लिए दशरथसिंह, बनवारीलाल बिजारणियां, रजनीकान्त सोनी, कोषाध्यक्ष पद के लिए हरिश गुलेरिया व रमेश बिस्सू, संयुक्त सचिव के लिए मन्नालाल स्वामी ने पर्चा भरे थे।

सोमवार को हुई संघ की बैठक में बनवारीलाल खीचड़ व विजेन्द्रसिंह ने अपना नाम अध्यक्ष पद से वापस ले लिया। जिस पर युवा सुरेश शर्मा को अध्यक्ष पद पर सर्वसम्मति से निर्वाचित हुए। यह सुजानगढ़ संघ के इतिहास में पहली बार है कि जब अध्यक्ष पद के लिए किसी भी वरिष्ठ अधिवक्ता ने अपनी दावेदारी नहीं जताई, जिसके परिणाम स्वरूप पहली बार तीन युवाओं ने अध्यक्ष पद पर अपनी ताल ठोकी। जिस पर नाम वापसी के अंतिम दिन सुरेश शर्मा के नाम पर सहमति होने के बाद बनवारी खीचड़ व विजेन्द्रसिंह ने अपना नाम वापस ले लिया। निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि सचिव पद पर दशरथसिंह, सहसचिव पद पर मन्नालाल स्वामी, कोषाध्यक्ष पद पर हरिश गुलेरिया, पुस्तकालयध्यक्ष पद पर बनवारीलाल खीचड़ सर्वसम्मति से निर्वाचित हुए।

पूर्व अध्यक्ष हरिशचन्द्र पारीक, रामसिंह राठौड़, कुम्भाराम आर्य, मो. मौलानी, निरंजन सोनी, बुद्धिप्रकाश प्रजापत, प्रदीप कठातला, विनोद सोनी, बनवारी बिजारणियां, तोलाराम गोदारा, दिनेश दाधीच, नरेश सोनी, मोहम्मद दयान, सलीम खान, रजिया खान, विजेन्द्र खेतान सहित अनेक अधिवक्ताओं के साथ ही युनूस खान हासमखानी, बाबू खां, किशोर सिंधी, खादिम खां, इलियास खां हासमखानी ने पुष्पहार पहनाकर नव निर्वाचित अध्यक्ष सुरेश शर्मा का स्वागत किया तथा नवनिर्वाचित कार्यकारिणी को बधाई दी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY