पंचायत समिति बैठक में छाया पानी-बिजली

SHARE

Meeting

स्थानीय पंचायत समिति सभागार में पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक प्रधान नानीदेवी गोदारा की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में उपस्थित सरपंचों, पंचायत समिति सदस्यों ने बिजली कटौती तथा पेयजल सप्लाई नहीं होने के मुद्दे को पुरजोर तरीके से उठाया। बैठक में उपस्थित जनप्रतिनिधियों को सम्बोधित करते हुए विधायक मा. भंवरलाल मेघवाल ने कहा कि बिना मान्यता प्राप्त ढ़ाणियों में बिजली कनेक्शन देने की सरकार की मंशा के बारे में बताते हुए कहा कि भीषण गर्मी के इस दौर में हमें मिलकर काम करना होगा।

विगत रात्री सारोठिया में तीन विद्युत पोल गिरने के बाद बार-बार फोन करने पर भी विभागीय अधिकारियों द्वारा फोन नहीं उठाने पर मेघवाल ने नाराजगी व्यक्त करते हुए जेईएन को तुरन्त मौके पर भेजने के निर्देश दिये। मेघवाल ने मुख्यमंत्री पेंशन महाअभियान को लेकर अफवाह फैलाने वालों को जवाब देने का आग्रह जनप्रतिनिधियों से किया।

उपखण्ड अधिकारी फतेह मोहम्मद खान ने कहा कि निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के द्वारा घर-घर जाकर दोबारा सर्र्वे करवाया जा रहा है, अगर किसी महिला का नाम मतदाता सूची में आने से रह गया हो तो उसका नाम मतदाता सूची में जुड़वाये। बैठक में जिप सदस्य पूसाराम गोदारा, लक्ष्मीनारायण स्वामी, तहसीलदार मूलचन्द लुणियां, बीदासर तहसीलदार, विकास अधिकारी विक्रमसिंह राठौड़, सरपंच संघ अध्यक्ष केशराराम गोदारा, कन्हैयालाल शर्मा, लक्ष्मीनारायण मेघवाल, नारायणसिंह मुंधड़ा, प्रहलाद नाई, सोहन लोहमरोड़ सहित अनेक जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY