दलित बस्तियों में पाइप लाईन डालने की बात कर विधायक कर रहे हैं गुमराह – मण्डावरिया

SHARE

Ganesh-Mndavaria

पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वसुन्धरा राजे की प्रस्तावित सुराज संकल्प यात्रा की तैयारियों को लेकर हो रही कार्यकर्ताओं की बैठकों को सम्बोधित करते हुए अनुसूचित मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य गणेश मण्डावरिया ने कहा कि आजादी के 65 साल बाद भी दलित बस्तियों में पानी की पाईप लाईनों का नहीं पंहूचना दुर्भाग्यपूर्ण है तथा 35 वर्ष पूर्व डाली गई लाईनें भी चौकिंग है।

मण्डावरिया ने आरोप लगाया कि क्षेत्रिय विधायक दलित बस्तियों में करोड़ों रूपये की पाइप लाईन डालने की बात कहकर आमजन को गुमराह कर रहे हैं। मण्डावरिया ने कहा कि कागजों में आंकड़े बताने से कुछ नहीं होगा, धरातल पर काम करके दिखाना होगा। मण्डावरिया ने बताया कि भौजलाई रोड़ से सामूदायिक भवन तक 26 गलियों में पाईप लाईन नहीं है तथा बावरी बस्ती, नई नायक बस्ती, वार्ड नं. 3, 4, 10 व माण्डेता के पास बसी कॉलोनी में आज तक पाईप लाईन नहीं डाली गई है। जबकि इन बस्तियों में अधिकांश दलित रहते हैं। मण्डावरिया ने आरोप लगाया कि जलदाय विभाग में चार लाख रूपये से अधिक के सबमर्सिबल पम्प व मोटरों की चोरी अधिकारियों की शह में हुई है। जिसका अब तक पता नहीं लगा है। नगरपालिका भवन निर्माण कमेटी के चैयरमैन ने कहा कि भाजपा शासन में करोड़ों रूपयें की पाइप लाईनें डाली गई थी।

सुराज संकल्प यात्रा को सफल बनाने को लेकर कार्यकर्ताओं से चर्चा करते हुए मण्डावरिया ने उपस्थित पार्षदों से अपने – अपने वार्ड में घर-घर जाकर पीले चावल बांटकर प्रत्येक व्यक्ति को आम सभा में आने का न्यौता देने का आग्रह किया। बैठक में मदनलाल सैन, अमरचन्द भाटी, राजकुमार बेड़ा, रामप्रताप बिडासरा, बुधमल मण्डार, कालू तेजस्वी, खुशीराम चान्दरा, हेमराज भाटी, पार्षद लीलाधर खण्डेलवाल, प्रदीप टाक, बंशी गुर्जर, मनोज पारीक, विरेन्द्र प्रजापत, शाकिर खान बेसवा, गंगाधर लाखन, सुनील सियोता, गणेश लाखन, धीरज आर्य, मंगतु, सुभाष प्रजापत, नोरतन नाई, सलीम खान सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY