कांग्रेस की सरकार आम आदमी की सरकार – विजेन्द्रसिह इन्द्रपुरा

SHARE

Congress

पीसीसी के सचिव विजेन्द्रसिह इन्द्रपुरा ने कहा कि कांग्रेस की सरकार आम आदमी की सरकार है। साढे चार साल पहले सत्ता में आने से पहले घोषणा पत्र में जो वादे जनता से किये थे उन वादो को फलीफूत करते हुए प्रदेश की उन्नति कर विकास के नये आयाम स्थापित किये है। वे रविवार को कांग्रेस कार्यालय में आयोजित संदेश यात्रा के पखवाड़े के तहत आयोजित कार्यकर्ताओं की बैठक में बोल रहे थे। उन्होने कहा कि अशोक गहलोत सरकार ने आमआदमी के हितो के लिए अनेक कल्याणकारी योजना चलाकर उनके हितो का ध्यान रखते हुए स्वास्थ्य, जांच योजना, मुख्यमंत्री आवास योजना, एक रूपये किलो गेहू , पेंशन महाअभियान चलाकर कांग्रेस के नारे को साकार किया है।

विधायक मा.भंवरलाल मेघवाल ने अपने कार्यकाल की चर्चा करते हुए 9 सौ करोड़ की आपणी योजना के सैकण्ड फैज रतनगढ-सुजानगढ़ क्षेत्र के लोगो को मिठा पानी उपलब्ध करवाने का धैय रखते हुए योजना को स्वीकृत करवाकर कार्य की गति को प्रदान की है। शीघ्र ही छह माह बाद शहरों में पानी उपलब्ध होगा। इसके अलावा उन्होने पेंशन महाअभियान में अधिकाधिक संख्या में जोडऩे का आह्वान किया। कांग्रेस जिलाध्यक्ष भंवरलाल पुजारी ने क्षेत्रीय विधायक की तारिफ करते हुए क्षेत्र के विकास में नये आयाम स्थापित किए है। उन्होने कहा कि विधायक वर्चस्व सुजानगढ़ ही नही अपितु पूरे प्रदेश स्तर पर पहचान है। ऐसे जनप्रतिनिधि का सानिध्य क्षेत्र के विकास अहम भूमिका रखता है।

पूर्व प्रधान पुसाराम गोदारा ने सरकार की विभिन्न योजनओं को पर प्रकाश डाला। इससे पूर्व में विजेन्द्रसिह इन्द्रपुरा का अभिनन्दन शहर ब्लॉक काग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रदीप तोदी, देहात अध्यक्ष कमला गोदारा, मो. इदरीश गौरी, रामनारायण प्रजापत , राधेश्याम अग्रवाल, शम्सुदीन स्नेही, रामावतार शर्मा, बजरंग सैन , जबार कुरैशी, अजय ढेनवाल , उषा बगड़ा ने माल्यार्पण कर किया। इसी प्रकार ग्राम भीमसर में विधायक मा.भंवरलाल मेघवाल पीसीसी सचिव विजेन्द्रसिह इन्द्रपुरा, पुसाराम गोदारा, जिलाध्यक्ष भंवरलाल पुजारी, राधेश्याम अग्रवाल, सरपंच कानाराम ढिढारियां ने 216 पीपीओ वितरित किये।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY