जनता की समस्या का समाधान नहीं करने वाले मुख्यमंत्री को कुर्सी छोड़ देनी चाहिये – मण्डावरिया

SHARE

Chief-minister

जनसमस्याओं को लेकर पं. दीनदयाल उपाध्याय मंच के तत्वाधान एवं गणेश मण्डावरिया के नेतृत्व में स्थानीय गांधी चौक में धरना व आम सभा का आयोजन मंच के जिला अध्यक्ष रामप्रताप बीडासरा की अध्यक्षता में किया गया। धरने व आम सभा को सम्बोधित करते हुए युवा नेता गणेश मण्डावरिया ने कहा कि गांवों में पानी के लिए जनता त्राही-त्राही कर रही है। ग्रामीण ही नहीं शहरी क्षेत्रों में भी हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं।

कुछ गांवों का उदाहरण देते हुए मण्डावरिया ने कहा कि गांवों में एक साल से पेयजल सप्लाई नहीं हो रही है तथा शहरी क्षेत्र में पांच -सात दिनों से पानी की सप्लाई होती है, वह भी पूरी नहीं हो पाती है। मण्डावरिया ने कहा कि सुजानगढ़ के भौजलाई बास, भौजलाई रोड़ की 26 गलियां ऐसी जहां आज दिन तक पाईप लाईन नहीं डाली गई है। जब पाइप लाइन ही नहीं है तो पानी कहां से आयेगा। मण्डावरिया ने कांग्रेस पर पक्षपात करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेसी नेता अपने की लोगों को खाद व बीज देते हैं। जनता की समस्या का समाधान नहीं करने वाले मुख्यमंत्री को कुर्सी छोड़ देनी चाहिये। बिजली बिल के साथ मार्च महीने में नोटिस देकर सिक्योरिटी के नाम पर सरकार द्वारा वसूले गये पैसे वापस दिलाये जायेंगे।

मण्डावरिया ने कहा कि कांग्रेस ने जातिवाद, भाई भतीजावाद के नाम पर जनता को आपस में लड़वाकर राज किया है। इंजि. बी.एल. तेजस्वी ने कहा कि कांग्रेस के शासन में जनता पानी-बिजली के तरस रही है। सभा को पूर्व पार्षद मदनलाल इन्दौरिया, महफूज खान, रामप्रताप बिडासरा, श्रीकान्त ओझा सहित अनेक वक्ताओं ने सम्बोधित किया। कार्यक्रम में छापर के नानगराम तापडिय़ा, राजकुमार बेड़ा, बनवारी गुरू, एड. बादल सोनीवाल, मदनलाल सैन, किशोरसिंह, आनन्दसिंह, लच्छूसिंह, हाकमअली खां, दिलीप धवल, रूपाराम तेतरवाल, शारदा राव, मालाराम बीरड़ा दुर्जनसिंह आदि मंचासीन थे।

सभा में शाकिर खान बेसवा, बंशी गुर्जर, अमरचन्द भाटी, सुनील सियोता, गंगाधर लाखन, कालू तेजस्वी, राजेन्द्र भुतोडिय़ा, विजय चौहान, अभिषेक कौशिक, खुशीराम चान्दरा, सौरभ पीपलवा, रामनिवास ढ़ाका, शिवभगवान शर्मा, मनोज जाड़ावत, जेठूसिंह, सद्दाम खान, जितेन्द्र भार्गव, दाखां नायक, शारदा मण्डावरिया, सन्तोष, लक्ष्मी, पार्वतीदेवी सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता सभा व धरने पर उपस्थित थे। संचालन एड. तिलोकचन्द मेघवाल ने किया। सभा के पश्चात गांधी चौक से नारे लगाते हुए सब्जी मण्डी, लाडनूं बस स्टैण्ड, गणपति चौक होते हुए रैली उपखण्ड कार्यालय पंहूची। जहां पर उपखण्ड अधिकारी फतेह मोहम्मद खान को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपकर 15 दिन में समस्याओं का समाधान नहीं होने पर बड़े आन्दोलन की चेतावनी दी गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here