साण्डवा थाने पर प्रदर्शन, पिक-अप बरामद, आरोपी फरार

SHARE

Case-file

गत 19 मई को साण्डवा थाने में पिक-अप छीन कर ले जाने को लेकर दर्ज प्रकरण में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामिणों ने साण्डवा थाने का घेराव किया तथा नोखा-बीदासर मार्ग को अवरूद्ध कर दिया। पुलिस उप अधीक्षक नितेश आर्य, छापर थाना प्रभारी सत्येन्द्र कुमार एवं साण्डवा थाना प्रभारी करणाराम प्रदर्शन कारियों से वार्ता कर जाम को खुलवाया।

पंचायत समिति सदस्य प्रहलाद सैन के नेतृत्व में ग्रामिणों द्वारा थाने का घेराव करने तथा नोखा-बीदासर सड़क मार्ग को जाम करने से वाहन चालकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। पुलिस सूत्रों ने बताया कि छीन कर ले जाई गई पिक-अप को साण्डवा से जब्त कर लिया गया, जबकि आरोपी मौके से फरार हो गये। सनद रहे कि मूलसिंह पुत्र मालसिंह राजपूत निवासी भोमपुरा ने गत 19 मई को साण्डवा थाने में रिपोर्ट दी थी कि वह साण्डवा निवासी किशनलाल की पिक-अप चलाता है, जिसे लेकर बीती रात को नागौर जिले के चान्दोलाई में बारात में गया था।

वहां पर साण्डवा की एक अन्य छोटी गाड़ी के खराब हो जाने पर वह उसे टॉचिंग कर साण्डवा ला रहा था। रात को एक बजे उडवाला के पास एक बोलेरो गाड़ी में सवार चार अज्ञात जनों ने पिक-अप रूकवाकर उसके साथ मारपीट की तथा टॉचिंग की हुई छोटी गाड़ी को खोल कर पिक-अप अपने साथ ले गये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here