विधायक ने किया सड़कों का लोकार्पण

SHARE

Release-of-roads

विधायक मास्टर भंवरलाल मेघवाल ने गुरूवार को कस्बे के विभिन्न वार्डो में नव निर्मित सड़को का लोकार्पण किया। शहर के वार्ड 31में पार्षद नानु,खा की अध्यक्षता आयोजित कार्यक्रम में विधायक भंवरलाल ने सरकार की उपलब्धियो पर प्रकाश डालते हुए कहा कि काग्रेस की सरकार ने हर वर्ग को आगे बढाने का काम किया है।

हर वर्ग के उत्थान के लिए शिक्षा, चिकित्सा ,सडकों आवास के अलावा दो रूपये किलो गेंहु मिलने वाला गेहु अब एक रूपये किलो मिलेगा। उन्होने कहा कि मनुष्य के अलावा मुक प्राणी की रक्षा करने दायित्व भी सरकार निभा रही । पशुधन के लिए सरकार ने नि:शुल्क दवा योजना कारगर साबित हुए है इस योजना का प्रदेश के अलावा अन्य राज्य भी अनुसरण करने पर आमदा है।

अपने कार्यकाल की चर्चा करते कहा सुजानगढ का सौंर्दयकरण के लिए कस्बे में सडकों का जाल बिछाया है। मेघवाल ने कहा कि सरकार वृद्धावस्था पेंशन का सरलीकरण कर आम आदमी को राहत प्रदान करने के लिए सरकार प्रतिबद्ध है । इस अवसर पर पूर्व प्रधान पूसाराम गोदारा, राधेश्याम अग्रवाल, इदरीश गोरी रामवतार शर्मा, संजय औझा, लालचंद शर्मा, सिकंदर अली खिलजी शेर मोहम्मद क्याल, भंवर अली कुरेशी, मुराद खां अयुब खां उपस्थित थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here