कार्यकर्ताओं की पीड़ा सही, सच्चाई कभी नहीं हारती – सांसद रामसिंह कस्वां

SHARE

MP-Ram-Singh-Kaswan

सार्वजनिक निर्माण विभाग के स्थानीय रेस्ट हाऊस में भाजपा कार्यकर्ताओं के अभाव अभियोग सुनते हुए सांसद रामसिंह कस्वां ने कहा कि पार्टी को नुकसान पंहूचाने का अधिकार किसी को नहीं है। आपसी मनमुटाव होने पर भी पार्टी हित में हम सब एक हैं। कस्वां ने कहा कि परिवार में थोड़ा बहुत मनमुटाव होता रहता है, जिसका खामियाजा राज नहीं आने पर कार्यकर्ता को भुगतना पड़ता है। उन्होने कहा कि चुनाव नजदीक आने पर कांग्रेस ने घोषणायें तो खुब की है, परन्तु जनता सब जानती है।

कांग्रेस के शासन में भ्रष्टाचार व महंगाई बढऩे तथा एक के बाद एक घोटाले होने के साथ ही हमारी सीमायें सुरक्षित नहीं हैं। कस्वां ने कार्यकर्ताओं से प्रदेश अध्यक्ष वसुन्धरा राजे की सुराज संकल्प यात्रा को एकजुट रहकर सफल बनाने की अपील की। कृषि उपज मण्डी सदस्य जगदीश सेवदा ने कहा कि नेताओं के ईगो से कार्यकर्ता परेशान है तथा नेताओं की आपसी खींचतान के कारण चौराहे पर खड़ा है। गणेश मण्डावरिया ने कहा कि आज तक हमेशा कार्यकर्ता के साथ नेताओं द्वारा पक्षपात किया जाता रहा है, जिसे अब सहन नहीं किया जायेगा तथा हम चुप नहीं रहेंगे। मण्डावरिया ने कहा कि एक व्यक्ति सभाओं में भीड़ एकत्रित नहीं कर सकता है। राजेन्द्र राठौड़ और अपने मनमुटाव पर बोलते हुए सांसद ने कहा कि कार्यकर्ताओं की पीड़ा सही है।

सच्चाई कभी नहीं हारती, थोड़ी -बहुत परेशान जरूर हो सकती है। फिर सम्भलकर बोलते हुए कस्वां ने कहा कि मेरी अनदेखी कोई नहीं कर सकता है, पार्टी मेरा घर है। उन्होने कहा कि वसुन्धरा की नियत में कोई खोट नहीं है। आपसी कमजोरी को दूर करने का प्रयास करने का आश्वासन देते हुए सांसद ने कहा कि पार्टी सर्वे करवाने के बाद ही आगामी विधानसभा चुनावों के प्रत्याशी का चयन करेगी। सुराज संकल्प यात्रा एवं आगामी चुनावों में जीत को लेकर पार्टी संगठित है। पूर्व मंत्री खेमाराम मेघवाल ने सुराज संकल्प यात्रा को लेकर समय-समय पर सुजानगढ़ को सम्भालने का निवेदन करते हुए कहा कि इससे आपके नहीं आने से फैलने वाली भ्रान्तियां दूर होगी।

कस्वां ने बताया कि उन्होने जोधपुर मण्डल की बैठक में रेलवे की समस्याओं को उठाया है तथा रेलवे बोर्ड ने जोधपुर- दिल्ली के फेरे बढ़ाये जाने की सैद्धान्तिक स्वीकृति दे दी है तथा इस गाड़ी को हरिद्वार या देहरादून तक बढ़ाने के प्रयास भी किये जायेंगे। इस अवसर पर रामप्रताप बिडासरा, युसुफ गौरी, बनवारी गुरू, एड. विजेन्द्रसिंह, विष्णुदत त्रिवेदी, सांवरमल पुजारी, प्रहलाद जाखड़, गजानन्द दाधीच, हाकम अली खां, महेश जोशी, गणेश लाखन, सांवरमल अग्रवाल, हितेष जाखड़ सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY