इन्श्योरेंस व्यवसाय का पर्याय है एलआईसी – ए.पी.सिंह

SHARE

Life-insurance-corporation-of-india

भारतीय जीवन बीमा निगम की स्थानीय शाखा के नवीन भवन का लोकार्पण निगम के उत्तर क्षेत्र के क्षेत्रिय प्रबन्धक ए.पी.सिंह एवं सांसद रामसिंह कस्वां ने फीता काटकर किया। इस अवसर पर उपस्थित बीमा धारकों, अभिकर्ताओं एवं स्टाफ तथा जनसमुदाय को सम्बोधित करते हुए क्षेत्रिय प्रबन्धक ने ए.पी. सिंह ने कहा कि बीकानेर मण्डल की 22 शाखाओं में 20 शाखाओं के कार्यालय एलआइसी के स्वयं के भवनों में संचालित हो रहे हैं।

सिंह ने बताया कि एलआईसी इन्श्योरेंस व्यवसाय का पर्याय बन चूकी है तथा देश का 81 प्रतिशत इन्श्योरेंस मार्केट एलआईसी के हाथ में हैं। उन्होने कहा कि विगत पंचवर्षिय योजना में साढ़े सात लाख करोड़ रूपये का एलआईसी का योगदान दिया था। सिंह ने कहा कि 10 हजार से अधिक की आबादी के गांवों, कस्बों एवं शहरों में भी आने वाले दिनों में एलआईसी द्वारा अपने कार्यालय खोले जायेंगे। सांसद रामसिंह कस्वां ने भी सम्बोधित किया।

वरिष्ठ मण्डल प्रबन्धक हरिश चन्द्रा, विपणन प्रबन्धक सन्दीप जुल्का तथा एम. पी. खान भी मंचासीन थे। उद्घाटन समारोह में पूर्व मंत्री खेमाराम मेघवाल, पूर्व विधायक रामेश्वर भाटी, विष्णुदत त्रिवेदी, सीएमएचओ डा. अजय चौधरी, डा. एस.एन. बजाज, ओमप्रकाश लाहोटी, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष ब्रह्मप्रकाश शर्मा, रामप्रताप बीडासरा, सांवरमल पुजारी, गणेश मण्डावरिया, राजकुमार बेड़ा, बीदासर के राजकुमार सोनी, वैद्य भंवरलाल शर्मा सहित अनेक गणमान्यजन उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here