सुजानगढ़ के विकास में विधायक ने नहीं दिया एक भी नया पैसा – मण्डावरिया

SHARE

Ganesh-Mndavaria

भाजपा एस.सी. मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य एवं स्थानीय नगर परिषद की भवन निर्माण समिति के अध्यक्ष गणेश मण्डावरिया ने विधायक द्वारा अपने भाषणों में विकास कार्यों को लेकर किये जा रहे दावों को बेबूनियाद बताते हुए जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा है कि क्षेत्रिय विधायक मा. भंवरलाल मेघवाल ने अपने विधायक कोटे से एक भी नया पैसा सुजानगढ़ शहर के विकास कार्यों के लिए नहीं दिया है। मण्डावरिया ने विधायक पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा कि नगरपरिषद के सभापति डा. विजयराज शर्मा ने साढ़े सात करोड़ रूपये विकास कार्यों में लगाये हैं तथा प्रदेश की अन्य 184 नगरपालिकाओं एवं नगरपरिषदों को उनकी राजस्व आय एवं जनसंख्या के आधार पर राज्य सरकार से नियमानुसार मिलने वाली राशि के अतिरिक्त विधायक ने एक फू टी कौड़ी कस्बे के विकास में नहीं लगाई है।

जबकि डा. शर्मा ने राज्य सरकार से नियमानुसार मिलने वाली राशि का बिना किसी भेदभाव के शहर के विकास एवं सौंदर्यकरण में सदूपयोग करते हुए स्टेशन रोड़, लाडनूं बस स्टैण्ड, स्टेशन से घंटाघर तक बड़ा नाला, डा. मोहन जैन से गांधी बालिका तक, सूर्य भगवान मन्दिर रोड़ का निर्माण करवाया है तथा अशोक स्तम्भ का सौंदर्यकरण करते हुए सभी 40 वार्डों में सीमेन्टेड सड़कों व कार्पेट का काम करवाया है। मण्डावरिया का आरोप है कि नगरपरिषद के विकास कार्योँ पर अपने नाम के शिलापट्ट लगाकर विधायक उनका उद्घाटन कर जनता को भरमाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन जनता सब जानती है। समय आने पर जनता जवाब देगी। मण्डवारिया ने बताया कि सभापति डा. शर्मा ने शहर में ढ़ाई करोड़ रूपये की सड़कें स्वीकृत की है।

मण्डावरिया का कहना है कि सुजानगढ़ के विकास के लिए खर्च होने वाली इस राशि में विधायक कोटे का एक भी पैसा शामिल नहीं है तथा नगरपरिषद को अभी तक विधायक कोटे से एक भी नया पैसा कस्बे के विकास के लिए नहीं मिला है। डा. विजयराज शर्मा को विकास पुरूष बताते हुए मण्डावरिया का आरोप है कि अपने 35 साल के राजनैतिक जीवन में मा. भंवरलाल ने एक भी बड़ा काम नहीं करवाया है, जो सुजानगढ़ के विकास में मील का पत्थर साबित हो तथा जनता याद रख सके।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY