सालासर में आग की चपेट में आई दुकान

SHARE

salasar-Fire

सालासर कस्बें में गत रात्रि को अचानक आग लगने से 18 दुकानों का सामान जलकर राख हो गया। जिसमें करीबन 30 लाख रूपये का नुकसान होने का अनुमान है। ग्रामीणों के अनुसार शॉट सक्रिट होने से लगी आग धीरे-धीरे एक दुकान से दुसरी दुकान में लगते-लगते विकराल रूप ले लिया। ग्रामीणों व दुकानदारों की मदद से दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। सुत्रों के अनुसार आग की चपेट में आने वाली दुकानों में चुडिय़ा, सजावटी सामान , सीडी कैसेट व मिठाईयां की दुकानों के अलावा एक भोजनालय में भी आग लग गई।

salasar-Fire2

जिससे छोटे बड़े दुकानदारों का सामान नष्ट हो गया। दुकानदारों ने बताया कि नुकसान 30 लाख रूपये का सामान जलकर नष्ट हो गया। प्रशासन को सूचना देने पर थानाप्रभारी महावीर प्रसाद स्वामी, उपखण्ड अधिकारी फतेह मोहम्मद, तहसीलदार मूलचंद लूणियां मौके पर पहुंचकर आग काबू पाने के लिए टेंकरों व दमकलों की व्यवस्था के लिए सुजानगढ़ नगर परिषद को सूचना दी। ग्रामीणों ने बताया कि नगर परिषद द्वारा पहुंची दमकल में पानी बहुत कम था।

सालासर से भरा कर मंगवाया गया। थानाप्रभारी महावीर प्रसाद ने बताया कि सांवरमल पुत्र गुलाबचंद ब्रह्माण , देवीलाल, जगदीश, मुकेश, श्यामलाल, श्रवण कुमार, पवन कुमार, विनोद, श्रीराम, कैलाश, गौरीशंकर, कु नणाराम, मुन्नीलाल, सुरेश, करणीराम, रघुनाथ, सुभाष , रामपाल ने रिपोर्ट दी कि शॉट सक्रिट होने से हमारी दुकानों में आग लग गई , दुकानों में रखा सामान जलकर राख हो गया। उपपुलिस अधीक्षक नितेश आर्य को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया। आर्य ने बताया कि आग पर काबू पाने के लिए ग्रामीणों व दुकानदारों की मदद से आग पर दो घंटे बाद काबू पाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here