कालीन तक चुरा ले गई महारानी – भंवरलाल

SHARE

congress,

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी एवं स्थानीय स्वतंत्रता सेनानी व कांग्रेस नेता सागरमल खेतान की पुण्य तिथी तथा आगामी 27 मई को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सन्देश यात्रा की तैयारियों को लेकर बगडिय़ा ट्रस्ट में आयोजित बैठक में उपस्थित कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए मा. भंवरलाल मेघवाल ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को संचार क्रान्ति का अग्रदूत बताते हुए कहा कि महारानी कह रही है कि मैं अब सुराज बनाऊंगी, प्रदेश की जनता ने उनका पांच साल का कुशासन देखा नहीं है क्या? मेघवाल ने कहा कि कौनसे सुशासन की बात करती है महारानी? 72 गुर्जरों को मरवाने वाले की या पानी की मांग कर रहे गंगानगर, हनुमानगढ़, घड़साना के लोगों पर पानी के बदले लाठियां बरसाने वाले की।

मेघवाल ने सेज, 90 बी के नाम पर पैसे खाने का वसुन्धरा राजे पर आरोप लगाते हुए कहा कि महारानी इतनी बड़ी नेता है फिर भी कालीन क चुरा कर ले गई। मेघवाल ने कहा कि कांग्रेस कभी झुठी घोषणायें नहीं करती है, जो घोषणायें करती है, उन्हे पूरा भी करती है। विधायक ने कहा कि जब तक आंख में लाल डोरा नहीं हो तो राज नहीं चलता। अपने फर्ज को याद करते हुए उन्होने कहा कि प्रशिक्षुओं नर्सेंज को बीदासर, छापर, सालासर के अस्पतालों में भेजो। नगरपरिषद में नेता प्रतिपक्ष रामनारायण प्रजापत से मुखतिब होते हुए मेघवाल ने नगरपरिषद के लिए नये भवन का निर्माण करने को कहा। मेघवाल ने कहा कि लोग कहते हैं कि वोट देवां तो कांई भंवरलाल बोरी पुगाव है के, तो पेंशन के रूपयों से बोरी आती है।

बोरी पुगसी जणा ही ठप्पो हाथ पर लाग सी। इससे पूर्व जिप सदस्य पूसाराम गोदारा, राधेश्याम अग्रवाल, इदरीश गौरी, रामवतार मंगलहारा ने भी सम्बोधित किया। शहर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप तोदी एवं देहात अध्यक्ष कमला गोदारा की संयुक्त अध्यक्षता में आयोजित बैठक में महिला कांग्रेस की प्रदेश मंत्री उषा बगड़ा, ज्योतसना बागरेचा, नरसाराम फलवाडिय़ा, हाजी गुलाम सदीक छींपा, पूसाराम मेघवाल, बाबूलाल कुलदीप, श्रीराम भामा, जगदीश भार्गव, इकबाल खां, बजरंग सैन, शंकर स्वामी, पवन रांकावत, ओमप्रकाश ऑपरेटर, विजय कुमार खेतान, प्रेम जोशी, लालचन्द शर्मा, मनोज मितल, निरंजन सोनी, विद्याप्रकाश बागरेचा, मुराद खां सहित अनेक कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे। संचालन घनश्यामनाथ कच्छावा ने किया।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here