पुलिस की कार्यशैली पर आक्रोश

SHARE

sujangarh-police

स्थानीय गांधी चौक स्थित भाजपा कार्यालय में देहात मण्डल अध्यक्ष गणपतराम डोगीवाल की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में पूर्व विधायक रामेश्वर भाटी ने अभाव-अभियोग सुने।

बैठक में 26 फरवरी 2013 को बीदासर में बालिका के अपहरण, भौजलाई अपहरण काण्ड में गिरफ्तारी नहीं होना, पारेवड़ा में भुमाफियाओं द्वारा भू-स्वामी के मारपीट व जमीन पर कब्जे की कोशिश तथा सबूरी हत्याकाण्ड में ढि़लाई और ऊंटालड़ में पुलिस के संरक्षण में जबरन घर में घुसकर वृद्धा के साथ अभद्र व्यवहार को लेकर कार्यकर्ताओं ने आक्रोश व्यक्त करते हुए विद्यालयों में शिक्षकों की कमी, देहात में पानी की किल्लत होने सहित अनेक मुद्दों पर नाराजगी व्यक्त की।

बैठक के बाद पूर्व विधायक रामेश्वर भाटी के नेतृत्व में पुलिस उप अधीक्षक नितेश आर्य से मिलकर विभिन्न प्रकरणों में आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। बैठक में कानाराम कांटीवाल, राजेन्द्र गिडिय़ा, प्रदीप टाक, कुन्दनमल पुनियां, बजरंगलाल शर्मा, भागीरथसिंह, भींवाराम बावरी, सीताराम, प्रकाश माली, सुभाष पारीक, प्रकाश भार्गव, राजूराम गेदर, अनिल शर्मा, राजकुमार नायक, शेरसिंह भाटी सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY