सिद्धी गणेश मंदिर में चोरी होने के विरोध में सुजानगढ़ कस्बां पूर्णतया बंद रहा

SHARE

sujangarh-off1

सिद्धी गणेश मंदिर में लगातार तीन बार चोरी होने के विरोध में सेवा समिति के आह्वान पर सुजानगढ़ कस्बां पूर्णतया बंद रहा। बंद के दौरान शहर के प्रमुख बाजार की प्रतिष्ठानें बंद रही। बस स्टेण्ड, गांधी चौक, लाडनूं बस स्टेण्ड व मुख्य मार्ग की सभी दुकाने बंद रखकर चोरो को गिरफ्तार करने की मांग की।

पूर्वमंत्री खेमाराम मेघवाल, रामेश्वर भाटी, बुद्धिप्रकाश सोनी, नत्थु गौरी, अब्दुल सबूर बेहलीम, भंवरलाल शर्मा, भागीरथ करवा, सुरेश अरोड़ा, अरविन्द सोनी ने गांधी चौक पर आमसभा को सम्बोधित करते हुए पुलिस प्रशासन की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगाते हुए पुलिस की ढीलाई व निष्क्रियता का आरोप लगाया।

sujangarh-off

आम सभा में पूर्व मंत्री खेमाराम मेघवाल ने मंगलवार को जिला पुलिस अधीक्षक चूरू से मिलकर ज्ञापन देने व चोरो को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर चूरू जाने का निर्णय लिया। गांधी चौक से जूलूस के रूप में पुलिस के खिलाफ नारे बाजी करते हुए उपखण्ड अधिकारी के नाम नायब तहसीलदार को ज्ञापन सौपा।

ज्ञापन सौपने के दौरान पूर्व मंत्री खेमाराम मेघवाल द्वारा थानाप्रभारी रामप्रताप विश्रोई के बारे में की गई टिप्पणी को लेकर आपसी तकरार हुई। इस अवसर पर आशीष शर्मा, प्रमोद शर्मा, जगदीश , देवेन्द्र, नटवरलाल, प्रहलाद जाखड़ सहित सैकड़ो लोग साथ थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY