कौनसी घोषणा पूरी नहीं हुई बताये भाजपा – मा. भंवरलाल

SHARE

Rajasthan-Day

राजस्थान दिवस को राजस्थान विकास दिवस के रूप में शहर एवं देहात ब्लॉक कांग्रेस द्वारा जिला अध्यक्ष भंवरलाल पुजारी की अध्यक्षता में बगडिय़ा ट्रस्ट में मनाया गया। पर्यवेक्षक रमेश इन्दौरिया के सानिध्य में आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए पूर्व शिक्षा मंत्री एवं विधायक मा. भंवरलाल मेघवाल ने कहा कि सरकार की जनहितकारी एवं विकास की योजनाओं के बारे में आमजन को जानकारी दें तथा योजनाओं का लाभ आमजन को मिले इसके प्रयास कार्यकर्ताओं करें।

मेघवाल ने भाजपा नेताओं द्वारा घोषणाओं के पूरी नहीं होने के आरोप का करारा जवाब देते हुए भाजपाईयों को चुनौती दी कि वे बतायें उनके द्वारा पूर्व में की गई घोषणाओं में कौनसी घोषणा है जो पूरी नहीं हुई। मेघवाल चार साल में किये गये विकास कार्यों को बताते हुए कहा कि हमारे मुख्यमंत्री इतने तेज है कि सबको किनारे लगा दिया। मेघवाल ने वापस कांग्रेस का राज आने की उम्मीद जताते हुए कार्यकर्ताओं से अभी से कमर कस कर तैयार रहने का आह्वान किया। बैठक को पूर्व प्रधान पूसाराम गोदारा, शहर ब्लॉक अध्यक्ष प्रदीप तोदी, देहात अध्यक्ष कमला गोदारा, नगर अध्यक्ष रामवतार मंगलहारा, इदरीश गौरी, राधेश्याम अग्रवाल ने भी सम्बोधित किया।

बैठक में सत्यनारायण खाखोलिया, नरसाराम फलवाडिय़ा, पूसाराम मेघवाल, संजय ओझा, लालचन्द शर्मा, बजरंग सैन, अन्नाराम डाबरिया, महबूब व्यापारी, इकबाल खां, ओमप्रकाश ऑपरेटर, पवन रांकावत, बंटी लाखन, अजय ढ़ेनवाल, बाबूलाल कुलदीप, मनोज सिंगोदिया, अनवर अगवान, गोपाल सिंगोदिया, लालचन्द बेदी, रामसुख गोदारा, शंकर स्वामी सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे। संचालन घनश्यामनाथ कच्छावा ने किया।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY